अपना शहर चुनें

States

अब दिग्विजय सिंह के बिगड़े बोल, पीएम मोदी के लिए कह गए ये बात...

दिग्विजय सिंह
दिग्विजय सिंह

दिग्विजय सिंह ने कहा, 15 लाख का सूट पहनने वाले चौकीदार हैं. वो ऐसे नेता हैं जिन्होंने भाजपा के संस्थापकों की ही दुर्गति कर दी. आज लालकृष्ण आडवाणी और मुरली मनोहर जोशी कहां है. कोई उन्हें पूछने वाला नहीं है.

  • Share this:
कांग्रेस नेता दिग्विजय सिंह ने प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के लिए विवादित बयान दिया है.  उन्होंने पीएम को ठग बताते हुए जनता से पूछा कि कालाधन वापस लाने का वादा करने वाले मोदीजी, सिर्फ बाबा जी का ठुल्लू लेकर आए.

दिग्विजय सिंह आज राजगढ़ सीट से पार्टी प्रत्याशी मोना सुस्तानी के समर्थन में प्रचार के लिए आए थे.उन्होंने राघौगढ़ और बीना गंज में सभा की.दिग्विजय सिंह ने मोदी सरकार पर हमला बोलते हुए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को "ठग " तक कह दिया. उन्होंने विवादास्पद बयानबाज़ी करते हुए कहा की देश के हर एक नागरिक के खाते में 15 लाख रुपए भेजने का वादा करने वाले,कालाधन वापिस लाने और आतंकवादियों को खत्म करने का वादा करने वाले नरेंद्र मोदी सबसे बड़े ठग हैं. दिग्विजय सिंह ने कहा  प्रधानमंत्री कालाधन तो वापिस ला नहीं पाए. केवल बाबाजी का ठुल्लू ही वापिस ला पाए हैं.

ये भी पढ़ें -PHOTOS : धर्म से ज़्यादा राजनीति की वजह से चर्चा में रहते हैं कम्प्यूटर बाबा



दिग्विजय सिंह ने पीएम मोदी को सबसे बड़ा झूठा बताते हुए कहा-मोदीजी ने चौकीदारों को बदनाम किया. मोदीजी-15 लाख का सूट पहनने वाले चौकीदार हैं. वो ऐसे नेता हैं जिन्होंने भाजपा के संस्थापकों की ही दुर्गति कर दी. आज लालकृष्ण आडवाणी और मुरली मनोहर जोशी कहां है. कोई उन्हें पूछने वाला नहीं है.
ये भी पढे़ं -हाईटेक शौक और हेलीकॉप्टर से उड़ान... जानें कौन हैं भोपाल में धूनी रमाने वाले कम्प्यूटर बाबा

बीना गंज में सभा में दिग्विजय सिंह ने अपने दिल की बात कही. वो बोले राजगढ़ से मैं खुद चुनाव लड़ना चाहता था, लेकिन पार्टी अध्यक्ष राहुल गांधी ने मुझे भोपाल भेज दिया. किसानों की कर्ज़माफी का ज़िक्र करते हुए दिग्विजय सिंह बोले किसानों का 2 लाख का कर्ज़ माफ कराना मेरी ज़िम्मेदारी है. कांग्रेस से सवाल करने वाली भाजपा ने अठन्नी माफ नहीं की.

नोटबंदी और कालेधन पर कटाक्ष करते हुए दिग्विजय सिंह बोले,रंग बदलकर वही नोट बाजार में लाए गए. भाजपा शासन में जमकर भ्रष्टाचार किया गया. बढ़ती महंगाई ने पूरे देश को बर्बाद कर दिया है.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज