लाइव टीवी

किसानों को कर्जमाफी के फायदे गिना रहे थे सिंधिया, तभी उठा एक किसान...

Vikas Dixit | News18 Madhya Pradesh
Updated: May 11, 2019, 12:19 PM IST
किसानों को कर्जमाफी के फायदे गिना रहे थे सिंधिया, तभी उठा एक किसान...
किसान को वापस बैठाते सिंधिया

कर्जमाफी से नाराज एक किसान ने गुना लोकसभा सीट से प्रत्याशी ज्योतिरादित्य सिंधिया के सामने विरोध दर्ज कराया है.

  • Share this:
मध्य प्रदेश में कर्जमाफी कांग्रेसियों के लिए जी का जंजाल बनती जा रही है. इसी क्रम में कर्जमाफी से नाराज एक किसान ने गुना लोकसभा सीट से प्रत्याशी ज्योतिरादित्य सिंधिया के सामने विरोध दर्ज कराया है. नाराज किसान ने सिंधिया के सामने कर्जमाफी को झूठा करार देते हुए विरोध प्रदर्शन किया. किसान ने जब सिंधिया के सामने कर्जमाफी की गुहार लगाई, तो कांग्रेसी कार्यकर्ताओं ने किसान का मुंह बंद करने की कोशिश की. किसान जब नहीं माना तो उसे पकड़कर ज्योतिरादित्य सिंधिया के सामने पेश किया गया.

इस पर ज्योतिरादित्य सिंधिया ने भी किसान की बिना सुने उसे शांत रहने की नसीहत दे डाली और पीछे जाने को कह दिया. सिंधिया ने कहा कि जब वे मौका देंगे तभी किसान बोलेगा अन्यथा नहीं. दरअसल, लोकसभा क्षेत्र के करोद गांव में सिंधिया एक नुक्कड़ सभा को संबोधित करने पहुंचे थे, जहां ग्रामीणों के सामने ज्योतिरादित्य सिंधिया किसानों को कर्जमाफी के फायदे गिना रहे थे. तभी एक किसान नाराज होकर सिंधिया के सामने उठ खड़ा हुआ और कांग्रेस की कर्जमाफी को झूठा करार देने लगा.

किसान ने चिल्ला-चिल्लाकर कहा कि उसे कर्जमाफी का कोई लाभ नहीं मिला, उल्टा कर्ज वसूली के लिए उसके घर पर पुलिस पहुंचने लगी. इस बीच कुछ कांग्रेसी कार्यकर्ताओं ने किसान का मुंह बंद करने की कोशिश की, लेकिन जब पीड़ित किसान नहीं माना तो उसे ज्योतिरादित्य सिंधिया के सामने पेश किया गया. सिंधिया ने भी किसान की बात को अनसुना करते हुए उसे चुप बैठने की नसीहत दे डाली.

बहरहाल, 12 मई को गुना लोकसभा सीट पर मतदान होना है. ऐसे में कर्जमाफी को लेकर किसानों की नाराजगी कहीं कांग्रेस के स्टार प्रचारक और वर्तमान सांसद के लिए भारी न पड़ जाए.

ये भी पढ़ें:- भोपाल पर 1200 CCTV कैमरे और 200 मोबाइल यूनिट की रहेगी नज़र

ये भी पढ़ें:- सिद्धू ने लगाया आरोप, कहा- "धर्म और ऊंच-नीच के नाम पर बांट रही बीजेपी"

एक क्लिक और खबरें खुद चलकर आएंगी आपके पास, सब्सक्राइब करें न्यूज़18 हिंदी  WhatsApp अपडेट्स

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए गुना से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: May 11, 2019, 12:19 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...