Home /News /madhya-pradesh /

Guna News: ससुर ने धमकी देकर बहू से किया रेप, विरोध करने पर पति के साथ घर से निकाला

Guna News: ससुर ने धमकी देकर बहू से किया रेप, विरोध करने पर पति के साथ घर से निकाला

Guna Crime News: एमपी के गुना में बहू ने ससुर पर लगाया रेप का आरोप,

Guna Crime News: एमपी के गुना में बहू ने ससुर पर लगाया रेप का आरोप,

MP Crime News: मध्य प्रदेश (Madhya Pradesh News) के गुना (Guna Crime News) में एक महिला ने अपने ससुर पर रेप (Rape) का आरोप लगाया है. महिला का कहना है कि ससुर ने जान से मारने की धमकी देकर उसके साथ जबरदस्ती की. विरोध करने पर उसे पति के साथ घर से बाहर निकाल दिया. पुलिस मामले की जांच करने की बात कह रही है.

अधिक पढ़ें ...

    VIJAY JOGI

    गुना. मध्य प्रदेश (Madhya Pradesh) के गुना (Guna) जिले के मगराना गांव में रहने वाली एक महिला ने अपने ही ससुर पर बलात्कार (Rape) का आरोप लगाया है. महिला का कहना है कि उसके ससुर ने अकेले में कई बार उसके साथ रेप किया. जब विरोध किया तो उसे पति के साथ घर से निकाल दिया. महिला ने बुधवार को म्याना थाना पहुंचकर एक शिकायती आवेदन भी पुलिस को सौंपा है. महिला अपने पति, पिता के साथ थाने पहुंची और आवेदन दिया. पुलिस का कहना है कि मामले की जांच की जा रही है.


    राजस्थान के बांरा जिले की रहने वाली महिला की शादी 2 साल पहले मगराना गांव में हुई थी. उसका पति पढ़ाई करता है और खेती का काम भी देखता है. शादी के कुछ समय तक तो सब ठीक चला, लेकिन बाद में उसे ससुराल वालों ने परेशान करना शुरू कर दिया. उससे 2 लाख रुपए नगद लाने की मांग की जाने लगी. पुलिस को सौंपे आवेदन में महिला ने बताया कि  उसके पिता ने उसकी शादी बड़े धूमधाम से की थी. शादी के समय अपनी क्षमता के अनुसार दहेज भी दिया था, लेकिन शादी के कुछ दिन बाद ही उसके ससुर हरनाम सिंह राजपूत के द्वारा उसे और दहेज के लिए परेशान किया जाने लगा.

    महिला का आरोप- ससुर ने दी जान से मारने की धमकी 

    महिला ने बताया कि उसे बच्चे नहीं हो रहे थे तो ससुर ने उसे गोलियां खिला दीं. इससे वह बीमार रहने लगी. ससुर उससे कहने लगा कि वह उसके साथ बच्चे पैदा करेगा. ससुर कई बार महिला को अकेली पाकर उसके साथ जबरदस्ती करने लगा. उसके विरोध के बावजूद भी उसका हाथ पकड़ लेता और जबरदस्ती करता. महिला ने बताया कि एक दिन उसका ससुर शराब पीकर घर आया. जब वह खाना देने गई तो उसने कमरे का दरवाजा बंद कर दिया. उस समय महिला का पति घर पर नहीं था. उसने विरोध किया तो उसे बंदूक से मारने की धमकी देकर चुप करा दिया. इसके बाद उससे रेप किया. कई बार इसी तरह डरा-धमकाकर उसने महिला के साथ रेप किया.

     ये भी पढ़ें: बेटे ने नहीं किया होमवर्क तो पिता ने दी खौफनाक सजा, मां ने खिड़की से रिकॉर्ड किया वीडियो 
    कुछ दिन बाद महिला का पति जब घर आया तो उसने उसे पूरी बात बताई. इसके बाद उसके पति और ससुर में काफी झगड़ा हुआ. ससुर ने उन दोनों को घर से निकाल दिया. इसके बाद महिला अपने मायके चली गई. बुधवार को वह अपने पिता और पति के साथ म्याना थाने पहुंची और पुलिस को आवेदन सौंपा. इस मामले में गुना पुलिस अधीक्षक राजीव कुमार मिश्रा का कहना है कि आवेदन आया है. उसकी जांच कराई जा रही है. जांच में जो सामने आएगा, उस आधार पर कार्रवाई की जाएगी.

    Tags: Crime News, Guna News, Mp news

    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर