होम /न्यूज /मध्य प्रदेश /

युवती को कार की डिक्की में ठूंसकर भागे जा रहे थे बदमाश, लेकिन तभी मच गया शोर...

युवती को कार की डिक्की में ठूंसकर भागे जा रहे थे बदमाश, लेकिन तभी मच गया शोर...

Guna Crime News. युवती के अपहरण की कोशिश को मौके पर मौजूद लोगों ने नाकाम कर दिया

Guna Crime News. युवती के अपहरण की कोशिश को मौके पर मौजूद लोगों ने नाकाम कर दिया

Kidnapping Attempt In Guna : गुना की भगत सिंह कॉलोनी में आज एकदम चीख पुकार मच गयी. यहां कार चार युवकों ने राह चलती एक युवती को खींच कर कार की डिक्की में डाल लिया. वो उसका अपहरण कर भाग लगे. लेकिन उनकी कोशिश लोगों ने नाकाम कर दी.

    विजय जोगी, गुना

    गुना. गुना में आज सनसनी फैल गयी. यहां दिन दहाड़े एक युवती के अपहरण (Kidnap) की कोशिश की गयी. युवती की जागरुकता और लोगों की मदद ने बदमाशों के मंसूबों पर पानी फेर दिया. कार सवार चार युवक लड़की का अपहरण कर उसे डिक्की में डालकर ले जा रहे थे. लेकिन लड़की ने शोर मचा दिया और लोग उसे बचाने के लिए दौड़ पड़े.

    गुना में रोज की तरह आज भी सुबह लोग अपने काम धंधे पर जा रहे थे. लेकिन उसी बीच भगत सिंह कॉलोनी में एकदम चीख पुकार मच गयी. यहां कार चार युवकों ने राह चलती एक युवती को खींच कर कार की डिक्की में डाल लिया. वो उसका अपहरण कर भाग लगे. लेकिन उनकी कोशिश लोगों ने नाकाम कर दी.

    लड़की को डिक्की में भरा
    घटना आज सुबह करीब 10 बजे एक निजी पेट्रोल पम्प के पास घटी. कार में आए चार बदमाशों ने भगत सिंह कॉलोनी में रहने वाली एक युवती का अपहरण करने की कोशिश की. कार का नंबर इंदौर का है. उन्होंने लड़की को डिक्की में ठूंस दिया. चारों बदमाश भाग पाते उससे पहले ही लड़की जोर से चीखने लगी. लड़की की चीख पुकार सुनकर लोग कार की तरफ दौड़ पड़े और कार को घेर लिया.

    ये भी पढ़ें- रविदास जयंती पर मेगा पॉलिटिकल इवेंट : बीजेपी पूरे प्रदेश और कमलनाथ बुंदेलखंड को साधेंगे

    बदमाशों की धुनाई
    बदमाशों को लोगों ने घेर लिया. दो लड़के तो उनके हाथ लग गए जबकि दो भाग खड़े हुए. जो बदमाश हाथ लग गए थे उन्हें पकड़ कर उनकी धुनाई शुरू कर दी. लोगों ने उन्हें खूब पीटा यहां तक कि उनके कपड़े तक फाड़ दिए. लोगों ने कार में भी तोडफ़ोड़ कर दी. बताया जा रहा है जिस युवती का अपहरण कर ले जाने की कोशिश की जा रही थी उसकी इनमें से एक युवक से सगाई हुई थी जो बाद में टूट गयी थी. इससे युवक नाराज था और युवती से बदला लेने की फिराक में घूम रहा था. उसने अपने दोस्तों के साथ मिलकर युवती के अपहरण की घटना को अंजाम दिया.

    दो युवक पकड़े गए
    मौके पर पहुंची पुलिस ने कार जब्त कर आरोपियों को हिरासत में ले लिया है. उनसे पूछताछ की जा रही है. कोतवाली पुलिस इस पूरे मामले की जांच में जुटी है. युवकों से पूछताछ की जा रही है.

    Tags: Crime News, Guna News, Madhya pradesh latest news

    अगली ख़बर