लाइव टीवी

चुनावी रंजिश के चलते युवक को दिनदहाड़े मारी गोली

Vikas Dixit | ETV MP/Chhattisgarh
Updated: February 19, 2018, 7:46 PM IST
चुनावी रंजिश के चलते युवक को दिनदहाड़े मारी गोली
गोलीकांड के बाद से ही जिले में दहशत और अफरातफरी का माहौल बना हुआ है.

गोलीकांड के बाद से ही जिले में दहशत और अफरातफरी का माहौल बना हुआ है.

  • Share this:
मध्य प्रदेश के गुना जिले में चुनावी रंजिश के चलते दिनदहाड़े एक युवक को गोली मार दी गई. गोलीकांड के बाद से ही जिले में दहशत और अफरातफरी का माहौल बना हुआ है.

दरसअल, बापचा लहरिया गाँव में सरपंच पद के चुनाव को लेकर दो पक्षों में पूर्व से ही रंजिश चली आ रही थी. सोमवार को कोर्ट पेशी के बाद जब पीड़ित मन्ना सिंह मीना वापिस अपने गाँव की तरफ लौट रहा था तभी आरोपियों ने पीड़ित को घेरकर फायरिंग कर दी.

आरोपी भानू शर्मा ,राजू ,गोपाल और पुरुषोत्तम शर्मा ने मिलकर अपनी लाइसेंसी बंदूकों से पीड़ित के ऊपर ताबड़तोड़ फायरिंग कर दी. हालांकि पीड़ित की जांघ में ही गोली लग पाई, जबकि बाजार में खड़े एक सामान्य व्यक्ति दीवानसिंह भील जो हाट बाजार में खरीददारी करने पहुंचा था उसके भी पैर में गोली जा लगी.

सरेबाज़ार हुए इस गोलीकांड के बाद से ही बीनागंज क्षेत्र में अफरातफरी का माहौल बन गया. जैसे ही इस मामले की सूचना चाचौड़ा पुलिस को लगी वैसे ही घटनास्थल के लिए पुलिस रवाना हो गई. हालांकि तब तक काफी देर हो चुकी थी और चारों ही आरोपी मौके से फरार होने में कामयाब हो गए.

घटनास्थल पर पहुंची पुलिस ने दोनों ही पीड़ितों को जिला अस्पताल इलाज के लिए भेज दिया और आरोपियों की तलाश में जुट गई.

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए गुना से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: February 19, 2018, 7:46 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर