अपना शहर चुनें

States

ADM करते हैं मांस-मदिरा की मांग, महिला अधिकारियों ने मुख्य सचिव को लिखी चिट्ठी

शिवानी, एसडीएम, गुना
शिवानी, एसडीएम, गुना

गुना में महिला अधिकारियों समेत एक दर्जन सरकारी कर्मचारियों ने कलेक्टर को चिट्ठी लिखकर शिकायत की है कि अपर कलेक्टर दिलीप मंडावी उनसे मांस और मदिरा की मांग करते हैं.

  • Share this:
मध्य प्रदेश के गुना जिले में अपर कलेक्टर दिलीप मंडावी की मांस-मदिरा की मांग के खिलाफ जिले के अधिकारी लामबंद हो गए हैं. सबने अपर कलेक्टर मंडावी के खिलाफ सामूहिक रूप से मुख्य सचिव को पत्र लिखा है. गुना अनुभाग की अनुविभागीय मजिस्ट्रेट शिवानी गर्ग ने राज्य के मुख्य सचिव को पत्र लिखकर दिलीप मंडावी की मांगों और पूरी नहीं करने पर दी जाने वाली धमकियों से अवगत कराया है.

गर्ग ने मुख्य सचिव को लिखा है कि अपर कलेक्टर की ओर से मांस-मदिरा के अलावा अन्य निजी उपयोग की वस्तुओं की भी मांग की जाती है. इसके साथ ही यह भी धमकी दी जाती है कि मांग पूरी नहीं करने पर झूठे केस में फंसाकर भविष्य खराब कर देंगे.

सारे बिलों का भुगतान करने के बाद भी करते हैं अभद्रता



इसमें मुख्य सचिव को यह भी बताया गया है कि अपर कलेक्टर के खाने-पीने के सारे बिलों का भुगतान उन्हें ही करना पड़ता है. इसके बावजूद अपर कलेक्टर दिलीप मंडावी कार्यालय में बुलाकर या मोबाइल फोन पर उन लोगों के साथ अभद्रता करते हैं. मंडावी पिछले तीन माह से विश्राम गृह में रह रहे हैं, जिसका भुगतान उन लोगों को ही करना पड़ता है.
इस शिकायती पत्र में गुना नगर तहसील की नायब तहसीलदार सोनू गुप्ता और राजस्व निरीक्षक कैलास नारायण साहू के अलावा तहसील के नौ पटवारियों क्रमश: महेंद्र शर्मा, शिवशंकर ओझा, संजीव कुमार अहिरवार, सुनील रघुवंशी, अजय सेलर, मनोज यादव, रचना मीना और राजेश बुनकर के नाम शामिल है.

ये भी पढ़ें- CM कमलनाथ ने PM मोदी से की मुलाकात, दोनों के बीच ये हुई बात

ये भी पढ़ें- दिल दहलाने वाला हादसा: खेल-खेल में कार में बंद हो गया मासूम, दम घुटने से हुई मौत
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज