लाइव टीवी

गुना पुलिस की कार्रवाई, 12 जुआरी गिरफ्तार

Vikas Dixit | ETV MP/Chhattisgarh
Updated: August 14, 2017, 5:25 PM IST
गुना पुलिस की कार्रवाई, 12 जुआरी गिरफ्तार
पुलिस की गिरफ्त में आए जुआरी

मध्य प्रदेश के गुना जिले में पुलिस ने छापामार कार्रवाई कर 12 जुआरियों को गिरफ्तार किया है. पुलिस को लगातार शहर के पॉश इलाकों में जुआ खेले जाने की सूचना मिल रही थी. मुखबिर से मिली इस सूचना के आधार पर पुलिस ने छाबड़ा कॉलोनी इलाके में एक मकान पर दबिश दी. कार्रवाई में पकड़े गए जुआरी शहर के प्रतिष्ठित परिवारों से संबंध रखते हैं. पुलिस ने इस दौरान 56 हजार रुपए नकद, 15 मोबाइल फोन और ताश की गड्डियां भी जब्त की हैं.

  • Share this:
मध्य प्रदेश के गुना जिले में पुलिस ने छापामार कार्रवाई कर 12 जुआरियों को गिरफ्तार किया है. पुलिस को लगातार शहर के पॉश इलाकों में जुआ खेले जाने की सूचना मिल रही थी. मुखबिर से मिली इस सूचना के आधार पर पुलिस ने छाबड़ा कॉलोनी इलाके में एक मकान पर दबिश दी. कार्रवाई में पकड़े गए जुआरी शहर के प्रतिष्ठित परिवारों से संबंध रखते हैं.

पुलिस ने इस दौरान 56 हजार रुपए नकद, 15 मोबाइल फोन और ताश की गड्डियां भी जब्त की हैं. साथ ही पुलिस ने मकान के बाहर खड़ी मोटरसाइकिलों को भी जब्त किया है.  पुलिस ने सभी जुआरियों के खिलाफ जुआ एक्ट में कार्रवाई करते हुए उन्हें जेल भी भेज दिया गया है.

पुलिस का कहना है कि शहर में चल रहे जुए-सट्टे पर उनकी खास नजर है. शहर में जहां भी जुए खेले या खिलवाए जाने की सूचना मिल रही है वहां पुलिस पूरी मुस्तैदी से कार्रवाई कर रही है. पुलिस को पिछले काफी समय से गुना शहर में बड़े पैमाने पर जुआ खेले जाने की शिकायत मिल रही थी. पुलिस का कहना है कि जुआरियों के खिलाफ उनकी कार्रवाई आगे भी लगातार जारी रहेगी.

 

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए गुना से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: August 14, 2017, 5:25 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर