Home /News /madhya-pradesh /

guna police massacre accuse chhotu pathan killed in encounter was trying flee rajasthan read latest update cgpg

गुना पुलिस हत्याकांड: एक और आरोपी ढेर, राजस्थान भागने की फिराक में था, पिस्टल भी बरामद

Guna Latest News: गुना पुलिस हत्याकांड मामले में एक और आरोपी ढेर. राजस्थान भागने की कर रहा था कोशिश.

Guna Latest News: गुना पुलिस हत्याकांड मामले में एक और आरोपी ढेर. राजस्थान भागने की कर रहा था कोशिश.

Guna Police Massacre Case: गुना (Guna News) पुलिस हत्याकांड मामले में फरार चल रहे आरोपी छोटू खान को पुलिस ने ढेर कर दिया है. बताया जा रहा है कि बदमाश बाइक से राजस्थान भागने की कोशिश कर रहा था.

Vijay Jogi

गुना. गुना पुलिस हत्याकांड मामले में फरार चल रहे आरोपी छोटू खान को पुलिस ने ढेर कर दिया है. बताया जा रहा है कि आरोपी बाइक से से राजस्थान की ओर भाग रहा था. तभी जवाबी कार्रवाई में पुलिस ने उसे ढेर कर दिया. मालूम हो कि आठ आरोपियों में तीन का पुलिस एनकाउंटर कर चुकी है. इधर, मध्य प्रदेश के गृह मंत्री नरोत्तम मिश्रा का कहना है, “गुना के आरोन में 3 पुलिसकर्मियों की हत्या की वारदात के एक और आरोपी को पुलिस ने मुठभेड़ में मारा गिराया है. क्रॉसफायर में हमारा एक कांस्टेबल भी घायल हुआ है. फरार चल रहे दो और आरोपियों को फिर चेतावनी दे रहा हूं कि वे सरेंडर करें. मेरा लगातार कहना है कि इस केस में ऐसी कार्रवाई करेंगे जो इतिहास में नजीर बन जाएगी.”

मालूम हो कि यह इस मामले का तीसरा एनकाउंटर है. इससे पहले पुलिस ने शहजाद नाम के एक आरोपी को बिदोरिया के जंगल में ढेरर किया था. मालूम हो कि शुक्रवार को पुलिस और शिकारियों के बीच हुई मुठभेड़ में तीन जवानों की जान चली गई थी. इसें नौशाद खान मारा गया था. फिलहाल इस मामले में पुलिस ने  नौशाद, शहजाद और छोटू खान को मार गिराया है. 4 की गिरफ्तारी हो चुकी है. अभी भी दो आरोपी फरार हैं.

पुलिस के मुताबिक, राजस्थान भागने की फिराक में था आरोपी

मिली जानकारी के मुताबिक, आरोपी छोटू खान जंगलों में छिपा हुआ था. पुलिस लगातार उसे खोज रही थी और इलाके की सर्चिंग तेज कर गई थी. मुखबिरों के जरिए पुलिस लगातार छोटू पठान का लोकेशन ट्रेस कर रही थी. सोमवार-मंगलवार की रात पुलिस को छोटू के मूवमेंट की जानकारी मिली. पुलिस का कहना है कि छोटू जंगल के रास्ते ही राजस्थान भागने की फिराक में था. पुलिस ने जवाबी कार्रवाई की और उसे ढेर कर दिया.

ये भी पढ़ें:  नीमच में दो पक्षों में तनाव, पत्थरबाजी के बाद इलाके में धारा-144 लागू 

पुलिस से मिली जानकारी के मुताबिक हत्याकांड के दो आरोपियों को गिरफ्तार किया गया था. दोनों ने पुलिस को पूछताछ में बताया था कि कुछ हथियार और वन्य प्राणियों के कुछ अवशेष आरोन के पास मालोंनी के जंगल में छुपा रखे हैं. इसके बाद पुलिस दोनों आरोपियों को सरकारी गाड़ी मं मौके पर लेकर जा रही थी. इस दौरान आरोपी जिया खान ने अचानक गाड़ी की स्टेरिंग घुमा दी. इसके बाद गाड़ी सड़क से नीचे उतर गई. इस दौरान दोनों आरोपियों ने भागने की भी कोशिश की थी. इस दौरान पुलिस को शॉर्ट एनकाउंटर करना पड़ा था.

Tags: Guna News, Mp news

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर