लाइव टीवी

मंत्री के बयान से नाखुश स्वास्थ्यकर्मियों ने गधे को पहनाई माला

Vikas Dixit | ETV MP/Chhattisgarh
Updated: March 18, 2018, 12:52 PM IST
मंत्री के बयान से नाखुश स्वास्थ्यकर्मियों ने गधे को पहनाई माला
इस अनूठे विरोध प्रदर्शन को देखने वालों की भीड़ लग गई.

संविदाकर्मियों ने विरोध प्रदर्शन करते हुए गधे को सम्मानित किया. गधे के गले में तख्ती टांगते हुए संविदाकर्मियों ने 'हमारी जायज़ मांगों को नाजायज़ बताने वाले जायज़ मंत्री का सम्मान' लिखने के बाद नारेबाजी की

  • Share this:
मध्य प्रदेश के गुना में संविदा स्वास्थ्यकर्मियों ने गधे को मंत्री मानकर फूलमाला पहनाई एवं अपनी मांगों को जायज़ बताते हुए सरकार को नसीहत भी दी. इस अनूठे विरोध प्रदर्शन को देखने वालों की भीड़ लग गई.

दरअसल, बताया जा रहा है कि प्रदेश के स्वास्थ्य मंत्री के बयान से संविदा स्वास्थ्यकर्मी नाराज हैं. बीते दिनों स्वास्थय मंत्री रुस्तम सिंह ने जो बयान दिया  उसके बदले में संविदाकर्मियों ने विरोध प्रदर्शन करते हुए गधे को सम्मानित किया. गधे के गले में तख्ती टांगते हुए संविदाकर्मियों ने 'हमारी जायज़ मांगों को नाजायज़ बताने वाले जायज़ मंत्री का सम्मान' लिखने के बाद नारेबाजी की.

पिछले 27 दिनों से अनिश्चितकालीन हड़ताल पर बैठे संविदा स्वास्थ्यकर्मियों द्वारा सरकार को रिझाने के लिए प्रतिदिन अनूठे प्रयोग किये जा रहे हैं. कभी चूल्हे पर रोटी सेककर तो कभी बाजार में भीख मांगकर सरकार के खिलाफ विरोध प्रदर्शन किये जा रहे हैं. नियमतिकरण की मांग को लेकर संविदाकर्मियों ने हर संभव प्रयास किये हैं.

दूसरी ओर लगातार 27 दिनों से हड़ताल पर रहने के बाद स्वास्थय विभाग की व्यवस्थाएं चरमरा गई हैं. वहीँ मरीजों की देखभाल को लेकर भी अस्पताल प्रबंधन के सामने संकट खड़ा हो गया है.

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए गुना से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: March 18, 2018, 12:52 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर