एमपी के गृह मंत्री का आरोप- BJP बिगाड़ रही प्रदेश की कानून व्यवस्था
Guna News in Hindi

एमपी के गृह मंत्री का आरोप- BJP बिगाड़ रही प्रदेश की कानून व्यवस्था
एमपी के गृह मंत्री बाला बच्चन (File Photo- News18)

बाला बच्चन ने कहा कि बीजेपी के लोग अपने ही लोगों की हत्या कर कानून व्यवस्था बिगाड़ रहे हैं

  • Share this:
मध्य प्रदेश के गृह मंत्री बाला बच्चन ने राज्य की कानून व्यवस्था पर बीजेपी का निशाना साधा है. उनका आरोप है कि बीजेपी के कारण यहां की कानून व्यवस्था बिगड़ रही है. बाला बच्चन ने कहा कि बीजेपी के लोग अपने ही लोगों की हत्या कर कानून व्यवस्था बिगाड़ रहे हैं.

शिवपुरी पहुंचे बाला बच्चन ने कहा कि बीजेपी के लोग अपनी हार को पचा नहीं पा रहे हैं. दरअसल, मीडिया से बातचीत के दौरान उन्होंने एक सवाल के जवाब में कहा कि जनता से वादा किया गया था कि जब कांग्रेस की सरकार आएगी तो कानून व्यवस्था अच्छी होगी, लेकिन बीजेपी के लोग अपने ही लोगों की हत्या कर कानून व्यवस्था विगाड़ रहे हैं.

इसे पढ़ें- दिग्विजय सिंह के लिए प्रचार नहीं करेंगे कन्हैया कुमार!



गृहमंत्री बाला बच्चन शिवपुरी गुना संसदीय क्षेत्र से कांग्रेस प्रत्याशी और पूर्व केंद्रीय मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया के पक्ष में चुनाव प्रचार करने शिवपुरी पहुंचे थे. इस दौरान उन्होंने बीजेपी और पूर्ववर्ती शिवराज सरकार पर जमकर निशाना साधा. उन्होंने गुना के विकास के लिए फिर से सिंधिया को जिताने की अपील की है.
बता दें कि गुना लोकसभा सीट से ज्योतिरादित्य सिंधिया चार बार चुनाव जीत चुके हैं. उनके सामने बीजेपी ने केपी यादव को मैदान में उतारा है. हालांकि केपी यादव भी पहले सिंधिया के करीबी हुआ करते थे. इसके अलावा बसपा के अधिकृत प्रत्याशी लोकेन्द्र सिंह राजपूत ने भी सिंधिया को अपना समर्थन देने की घोषणा कर दी थी इसके बाद मायावती भड़क गईं थीं.

यह पढ़ें- मायावती के बाद अब बसपा नेता का सिंधिया पर हमला, लगाया गंभीर आरोप
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज