लाइव टीवी

Shocking: पति ने पत्नी को बनाया 'शूर्पणखा', जानिए क्या है पूरा मामला

Vikas Dixit | News18 Madhya Pradesh
Updated: March 21, 2018, 3:06 PM IST
Shocking: पति ने पत्नी को बनाया 'शूर्पणखा', जानिए क्या है पूरा मामला
ETV PHOTO

मुकेश का पत्नी से कई दिनों से विवाद चल रहा था. दोनों में किसी न किसी बात को लेकर आए दिन झगड़े होते थे.

  • Share this:
मध्य प्रदेश के गुना जिले में एक पति ने अपनी पत्नी की नाक काट दी. पीड़िता को अस्पताल में भर्ती कराया गया है. पुलिस ने केस दर्ज कर जांच शुरू कर दी है.

मामला जिले के मकसूदनगढ़ तहसील का है. यहां मंगलवार रात को मुकेश नाम के युवक ने पत्नी गनी बाई पर हमला कर दिया. मुकेश ने गनी बाई की दांत से नाक चबाकर काटी दी. घटना के बाद आरोपी वहां से फरार हो गया. पत्नी को नजदीक के अस्पताल में भर्ती किया गया है.

बताया जा रहा है कि मुकेश का पत्नी से कई दिनों से विवाद चल रहा था. दोनों में किसी न किसी बात को लेकर आए दिन झगड़े होते थे. झगड़े के कारण गनी बाई पति का घर छोड़कर अपनी मां के पास रह रही थी.

मुकेश उसे हाल ही में किसी तरह मनाकर मायके से घर ला रहा था. रास्ते मे दोनों के बीच सम्भवतः किसी बात पर फिर विवाद हुआ, जिसके बाद मुकेश ने सुनसान इलाके में पत्नी की नाक काट दी और फरार हो गया.

घटना की सूचना मिलने के बाद पहुंची पुलिस ने पीड़िता का बयान दर्ज कर लिया है. पुलिस ने मुकेश के खिलाफ मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है. अभी तक उसकी गिरफ्तारी नहीं हो सकी है.

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए गुना से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: March 21, 2018, 3:06 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर