Home /News /madhya-pradesh /

MP: पति ही कराता था दोस्त से पत्नी का रेप, 2 गिरफ्तार; महिला ने सुनाई आपबीती

MP: पति ही कराता था दोस्त से पत्नी का रेप, 2 गिरफ्तार; महिला ने सुनाई आपबीती

एमपी के गुना में पति ने पत्नी का दोस्त से बलात्कार कराया. (सांकेतिक तस्वीर)

एमपी के गुना में पति ने पत्नी का दोस्त से बलात्कार कराया. (सांकेतिक तस्वीर)

Madhya Pradesh: एमपी के गुना से शर्मनाक मामला सामने आया है. बच्चे न होने से नाराज पति ने पत्नी का दोस्त से बलात्कार कराना शुरू कर दिया. जब यह रोज की बात होने लगी तो पत्नी पुलिस के पास पहुंच गई. पुलिस ने मामला दर्ज कर पति सहित दो को गिरफ्तार कर लिया.

अधिक पढ़ें ...
  • News18Hindi
  • Last Updated :

    विजय जोगी.

    गुना. मध्य प्रदेश (Madhya Pradesh) के गुना (Guna) से हैवानियत भरा मामला सामने आया है. यहां एक पति अपने दोस्त से अपनी ही पत्नी का बलात्कार करवाता था. इसकी वजह पत्नी को बच्चा न होना है. जब ये हैवानियत रोज की बात तो हो गई तो पत्नी पुलिस के पास पहुंच गई. पुलिस ने पति और उसके दोस्त को गिरफ्तार कर लिया है. घटना जिले के बांसखेड़ी इलाके की है.

    जानकारी के मुताबिक, एसपी राजीव कुमार मिश्रा के पास शुक्रवार को एक 26 साल की महिला पहुंची. उसने एसपी को लिखित शिकायत कर बताया कि उसके साथ मारपीट हुई और बलात्कार किया गया. एसपी मिश्रा ने शिकायत लेकर ये घिनौना काम करने वालों के खिलाफ सख्त कार्रवाई के निर्देश दिए. इन निर्देशों के बाद महिला पुलिस थाना ने आरोपी लाखन पुत्र बाबू किरार निवासी ग्राम बांसखेड़ी के खिलाफ बलात्कार की धाराओं में मामला दर्ज किया.

    पुलिस ने कई जगह मारे छापे

    इस मामले में एसपी ने सीएसपी आकाश अमलकर को जिम्मेदारी सौंपी. सीएसपी ने महिला थाना प्रभारी निरीक्षक मनीषा राठौर के साथ टीम गठित की. इसके बाद टीम ने आरोपियों की तलाश में कई जगह छापे मारे. एक जगह आरोपी पति और उसका दोस्त पुलिस के हत्थे चढ़ गए. एसपी राजीव कुमार मिश्रा के मुताबिक, पुलिस ने शिकायत होने के 12 घंटे के अंदर आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया.

    इस वजह से करवाता था बलात्कार

    पुलिस के मुताबिक, महिला को बच्चे नहीं हैं. इससे पति उससे नाराज रहता था. उसने अपने दोस्त से महिला का बलात्कार कराना शुरू कर दिया. महिला जब मना करती तो उसके साथ मारपीट की जाती थी. इससे तंग आकर महिला पुलिस के पास पहुंच गई.  महिला के सास-ससुर कहीं और रहते हैं. महिला ने एफआईआर में इन सभी बातों का जिक्र किया है.

    महिला ने पुलिस को बताया शादी के बाद शुरुआत में सबकुछ ठीक ठाक चला. लेकिन, उसके बाद मामला बिगड़ने लगा. हमें बच्चे चाहिए थे. लेकिन कई जगह दिखाने के बाद भी बात नहीं बनी. जब कहीं कोई इलाज नहीं हुआ तो पति नाराज रहने लगा. एक दिन अचानक दोस्त को ले आया और मारपीट कर बलात्कार कराया. फिर यह रोज की बात हो गई थी.

    आपके शहर से (गुना)

    गुना
    गुना

    Tags: Brutal rape, Crime in MP, Guna News, Mp news, Weird news

    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर