लाइव टीवी

जयवर्धन सिंह बोले- राघोगढ़ का हर व्यक्ति कैबिनेट मंत्री

Vikas Dixit | News18 Madhya Pradesh
Updated: December 29, 2018, 4:12 PM IST
जयवर्धन सिंह बोले- राघोगढ़ का हर व्यक्ति कैबिनेट मंत्री
File Photo

Jaivardhan Singh: राघोगढ़ पहुंचे जयवर्धन ने हालांकि हिदायत देते हुए यह भी कहा कि भ्रष्टाचार, नशा ,स्मैक और दलाली जैसी चीजों से सभी लोग बचें.

  • Share this:
मध्य प्रदेश सरकार में नवनियुक्त नगरीय प्रशासन मंत्री जयवर्धन सिंह मंत्री बनने के बाद पहली बार अपनी विधानसभा क्षेत्र पहुंचे. वहां उन्होंने कहा कि अब राघोगढ़ का हर व्यक्ति कैबिनेट मंत्री है. उन्होंने कहा कि राघोगढ़ के सभी लोग कैबिनेट मंत्री की हैसियत से सरकारी कार्यालयों में जाएं.

राघोगढ़ पहुंचे जयवर्धन ने हालांकि हिदायत देते हुए यह भी कहा कि भ्रष्टाचार, नशा ,स्मैक और दलाली जैसी चीजों से सभी लोग बचें. जयवर्धन सिंह राघोगढ़ में युवाओं को संबोधित कर रहे थे. मंत्री बनने के बाद पहली बार राघोगढ़ पहुंचे जयवर्धन का कई जगहों पर स्वागत किया गया. इस दौरान उन्होंने युवाओं को संबोधित किया.

गौरतलब है कि जयवर्धन सिंह को मध्य प्रदेश सरकार में नगरीय प्रशासन मंत्री बनाया गया है. हालांकि चर्चा यह थी कि जयवर्धन को वित्त मंत्री बनाया जा सकता है लेकिन लम्बे मंथन के बाद वित्त मंत्री तरुण भनोट को बनाया गया और जयवर्धन को नगरीय प्रशासन मंत्री बनाया गया.

बता दें कि कमलनाथ कैबिनेट में जयवर्धन सिंह सबसे युवा मंत्री हैं. उनकी उम्र 32 साल है. जयवर्धन सिंह पूर्व मुख्यमंत्री दिग्विजय सिंह के बेटे हैं. और राघोगढ़ से दूसरी बार विधायक हैं.

यह भी पढ़ें-  MP के विधि मंत्री का बयान, 'कांग्रेस नेताओं पर लगे केस होंगे वापस'

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए गुना से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: December 29, 2018, 4:12 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर