लाइव टीवी

दिग्विजय के बेटे की कांग्रेस नेताओं को नसीहत, गुटबाजी छोड़ काम पर लगें

Vikas Dixit | News18 Madhya Pradesh
Updated: April 22, 2018, 8:59 PM IST
दिग्विजय के बेटे की कांग्रेस नेताओं को नसीहत, गुटबाजी छोड़ काम पर लगें
जयवर्धन सिंह

जयवर्धन ने कहा कि कांग्रेस के दिग्गजों के एकजुट होने पर ही प्रदेश में संगठन को मजबूती मिल सकेगी और कांग्रेस की वापसी हो सकेगी

  • Share this:
मध्य प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री दिग्विजय सिंह के पुत्र और राघोगढ़ के विधायक जयवर्धन सिंह ने कांग्रेसियों को एकजुट होकर आगामी विधानसभा चुनाव से पहले एकजुट होने की नसीहत दी है. विधायक ने कांग्रेस के दिग्गजों को नसीहत देते हुए कहा कि, सभी सीनियर लीडर्स गुटबाज़ी को छोड़कर अपने दायित्वों का निर्वहन करें और काम में लग जाएं.

जयवर्धन ने कहा कि कांग्रेस के दिग्गजों के एकजुट होने पर ही प्रदेश में संगठन को मजबूती मिल सकेगी और कांग्रेस की वापसी हो सकेगी. वहीं अपने पिता दिग्विजय सिंह की तारीफ करते हुए जयवर्धन ने उनकी आगामी यात्रा का समर्थन भी किया.

जयवर्धन ने कहा कि दिग्विजय सिंह जल्द ही सम्पूर्ण प्रदेश का दौरा करेंगे और गुटबाज़ी वाले क्षेत्रों पर सबसे ज्यादा फोकस भी करेंगे. वहीं मप्र भाजपा के नए प्रदेशाध्यक्ष राकेश सिंह की ताजपोशी पर चुटकी लेते हुए जयवर्धन सिंह ने कहा कि राकेश सिंह की ओपनिंग शानदार रही है जिसके चलते उन्होंने पत्रकारों पर अजीबोगरीब बयानबाज़ी की है.

रेप के मामले में एमपी को अव्वल बताते हुए जयवर्धन सिंह ने सीएम शिवराज सिंह पर आरोप लगाते हुए कहा कि बीते 15 वर्षों में शिवराज महिलाओं को सुरक्षित वातावरण मुहैया नहीं करा पाए हैं.

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए गुना से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: April 22, 2018, 8:59 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर