लाइव टीवी

हाई कोर्ट जस्टिस का स्वागत करने पहुंचे जिला जज की हार्ट अटैक से मौत

Vikas Dixit | News18 Madhya Pradesh
Updated: April 15, 2018, 12:03 PM IST
हाई कोर्ट जस्टिस का स्वागत करने पहुंचे जिला जज की हार्ट अटैक से मौत
प्रतीकात्मक फोटो

निजी कार्यक्रम में शामिल होने के लिए जिला न्यायाधीश संजीव दत्ता हाई कोर्ट जस्टिस एस के पालो की अगुवाई में जुटे हुए थे, तभी अचानक उन्हें घबराहट सी महसूस होने लगी

  • Share this:
मध्य प्रदेश के गुना में जिला न्यायाधीश संजीव दत्ता को सीने में दर्द के चलते जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां इलाज के दौरान उनका दुखद निधन हो गया.

दरअसल, एक निजी कार्यक्रम में शामिल होने के लिए जिला न्यायाधीश संजीव दत्ता हाई कोर्ट जस्टिस एस के पालो की अगुवाई में जुटे हुए थे, तभी अचानक उन्हें घबराहट सी महसूस होने लगी जिसके चलते वे अपने सरकारी आवास चले गए. लेकिन जब उनकी तबियत ज्यादा बिगड़ने लगी तो उन्हें जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया. देखते ही देखते महज 10 मिनट के भीतर डीजे संजीव दत्ता की हृदयाघात से मृत्यु हो गई.

संजीव दत्ता 59 वर्ष के थे. वे पिछले 2 वर्षों से जिला न्यायालय में बतौर जिला न्यायाधीश पदस्थ थे. जिला न्यायाधीश के निधन की खबर मिलते ही हाई कोर्ट जस्टिस एस के पालो समेत एसपी निमिष अग्रवाल एवं न्यायाधीशों का जमावड़ा जिला अस्पताल में लग गया.

बताया जा रहा है कि संजीव दत्ता का अंतिम संस्कार प्रोटोकॉल के साथ कल दिनांक 15 अप्रैल को ससम्मान किया जाएगा जिसमें हाईकोर्ट समेत विभिन्न जिलों से न्यायाधीशों के पहुंचने की उम्मीद है.

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए गुना से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: April 15, 2018, 11:31 AM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर