अपना शहर चुनें

States

ज्योतिरादित्य सिंधिया बोले - BJP लोकतंत्र की हत्या में एक्सपर्ट हो चुकी है

ज्योतिरादित्य सिंधिया. फाइल फोटो.
ज्योतिरादित्य सिंधिया. फाइल फोटो.

एक हफ़्ते में BJP के 3 नेताओं की हत्या पर सिंधिया बोले कि सभी मामलों की बारीकी से जांच होना चाहिए. सरकार इन मामलों को गंभीरता से ले

  • Share this:
कांग्रेस नेता और सांसद ज्योतिरादित्य सिंधिया का बयान आया है. उन्होंने कहा बीजेपी प्रजातंत्र की हत्या में एक्सपर्ट है. वो सरकार की ख़रीद फरोख़्त में भी विशेषज्ञ हो चुकी है. बीजेपी का बस यही काम है. बीजेपी नेताओं की हत्या पर उन्होंने कहा सरकार इन्हें गंभीरता से लेकर जांच करे.

अपने निर्वाचन क्षेत्र गुना आए ज्योतिरादित्य सिंधिया ने कहा -बीजेपी लोकतंत्र की हत्या में एक्सपर्ट हो चुकी है. वो सरकार की खरीद फरोख्त करती है. जिस दिन से मध्य प्रदेश में कांग्रेस की सरकार आयी है, पहले दिन से वो विधायकों की ख़रीद फरोख़्त की कोशिश में जुटी हुई है. एक हफ़्ते में BJP के 3 नेताओं की हत्या पर सिंधिया बोले कि सभी मामलों की बारीकी से जांच होना चाहिए. सरकार इन मामलों को गंभीरता से ले और जो भी इसमें शामिल है उसे सख़्त से सख़्त सज़ा दी जाए. हत्या तो हत्याहोती है चाहे BJP नेता की हो या किसी और की.

ये भी पढ़ें - आधी रात अचानक शिवराज से मिलने पहुंचे सिंधिया, शुरू हुई सियासी अटकलें

सांसद ज्योतिरादित्य सिंधिया अपने निर्वाचन क्षेत्र गुना के 3 दिन के दौरे पर पहुंचे हैं. इस दौरान वो यहां SSTD योजना के तहत सब स्टेशन का लोकार्पण और सड़क निर्माण कार्यों का शिलान्यास करेंगे. उसके बाद आदिवासी सम्मेलन में शामिल होंगे. कार्यक्रम में ज़िले की प्रभारी मंत्री इमरती देवी और श्रम मंत्री महेंद्र सिंह मौजूद रहेंगे. भोपाल में पूर्व सीएम शिवराज सिंह चौहान से मुलाक़ात करने के बाद देर रात ही सिंधिया गुना पहुंचे हैं.

ये भी पढ़ें -GCF अफसर एस सी खटुआ लापता, धनुष तोप केस में CBI जांच के दायरे में हैं

LIVE कवरेज देखने के लिए क्लिक करें न्यूज18 मध्य प्रदेशछत्तीसगढ़ लाइव टीवी


अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज