Assembly Banner 2021

शायराना अंदाज में प्रियदर्शिनी का BJP पर निशाना, 'सिंधिया जी से प्‍यार, सूट-बूट वाली सरकार से नहीं'

ज्योतिरादित्य सिंधिया के नामांकन भरने के बाद उनकी पत्नी प्रियदर्शनी राजे ने सभा को संबोधित करते हुए एक प्यार भरी कविता पेश की.

  • News18Hindi
  • Last Updated: April 20, 2019, 7:23 PM IST
  • Share this:
लोकसभा चुनाव 2019 के लिए कांग्रेस महासचिव ज्योतिरादित्य सिंधिया ने मध्यप्रदेश की गुना लोकसभा सीट से शनिवार को नामांकन दाखिल किया. सिंधिया ने गुना से शिवपुरी तक रोड शो किया और उसके बाद जिला निर्वाचन कार्यालय पहुंचकर उन्होंने अपना नामांकन-पत्र दाखिल किया.

ज्योतिरादित्य सिंधिया के नामांकन के दौरान उनके साथ उनकी पत्नी प्रियदर्शिनी राजे सिंधिया भी मौजूद थीं. ज्योतिरादित्य सिंधिया के नामांकन भरने के बाद उनकी पत्नी प्रियदर्शनी राजे ने सभा को संबोधित करते हुए बीजेपी पर निशाना साधते हुए एक प्यार भरी कविता पेश की.

प्रियदर्शनी ने कविता पढ़ते हुए कहा- "चांदनी चांद से होती है, तारों से नहीं. हम अपने प्रिय सिंधिया जी से प्यार करते है, ये सूट बूट वाली सरकार से नहीं.."




जिस समय प्रियदर्शनी सिंधिया कविता पढ़ रही थीं, उस वक्त उनके पति ज्योतिरादित्य सिंधिया पास खड़े मुस्करा रहे थे.
नामांकन दाखिल करने के बाद सिंधिया ने ट्वीट करते हुए लिखा, "लोकसभा चुनाव के लिए आज नामांकन जमा किया. यह नामांकन मेरा नहीं, क्षेत्र के हर एक जन का है. इस दौरान उमड़ा जन सैलाब, आमजन का प्यार और विश्वास मेरी अमूल्य धरोहर है. यह अपनत्व ही वह पूंजी है, जो जनसेवा के मेरे संकल्प को और मजबूती प्रदान करती है."

इससे पहले ज्योतिरादित्य सिंधिया ने न्यूज़ 18 से बातचीत करते हुए कहा कि ये जनता का चुनाव है, जनता का फैसला है और यही सबसे ऊपर होगा. बीजेपी की ओर से कांग्रेस छोड़कर आए के पी यादव के मैदान में होने पर सिंधिया ने कहा कि लोकतंत्र में सबको चुनाव लड़ने का अधिकार है.

बता दें, कांग्रेस छोड़कर बीजेपी में आए डॉ केपी यादव को पार्टी ने गुना से अपना प्रत्याशी घोषित किया है. केपी यादव गुना-अशोकनगर क्षेत्र में अपनी अच्छी पहचान रखते हैं.

ये भी पढ़ें-

नामांकन से पहले ज्योतिरादित्य सिंधिया ने कहा- ये जनता का चुनाव है

ज्योतिरादित्य सिंधिया के मुकाबले उतरे बीजेपी उम्मीदवार पर प्रियदर्शिनी राजे ने कुछ यूं कसा तंज!

एक क्लिक और खबरें खुद चलकर आएंगी आपके पास, सब्सक्राइब करें न्यूज़18 हिंदी  WhatsApp अपडेट्स
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज