Home /News /madhya-pradesh /

jyotiraditya scindia makes big trouble for congress 800 workers join bjp political news mpns

ज्योतिरादित्य सिंधिया ने कांग्रेस को फिर दिया जोर का झटका, इस बार चली ये चाल

Political News: केंद्रीय मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया ने गुना में सैकड़ों कांग्रेसी कार्यकर्ताओं को बीजेपी में शामिल कराया.

Political News: केंद्रीय मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया ने गुना में सैकड़ों कांग्रेसी कार्यकर्ताओं को बीजेपी में शामिल कराया.

MP Big Story: केंद्रीय मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया ने कांग्रेस को एक बार फिर जोर का झटका दिया है. गुना पहुंचे सिंधिया ने 800 कांग्रेसी कार्यकर्ताओं को बीजेपी में शामिल कराया. उन्होंने यहां के आदिवासियों को सड़क की सौगात भी दी. गुना दौरे पर आए सिंधिया ने यहां आरोन में पुलिस हत्याकांड में शहीद हुए नीरज भार्गव को श्रद्धांजलि दी. वे उनके निवास पर पहुंचे और शहीद के परिजनों को हरसंभव मदद का भरोसा दिलाया.

अधिक पढ़ें ...

विजय जोगी, (गुना). केंद्रीय मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया ने कांग्रेस के लिए फिर मुश्किलें खड़ी कर दी हैं. गुना के उमरी गांव में उन्होंने 800 कांग्रेसी कार्यकर्ताओं को बीजेपी में शामिल कराया. इस दौरान उन्होंने उमरी गांव के आदिवासियों को करोड़ों रुपये की सड़कों की सौगात भी दी. उन्होंने इस दौरान कांग्रेस को ये आभास करा दिया कि आने वाला 2023 का विधानसभा चुनाव उसके लिए आसान नहीं है.

केंद्रीय मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया ने मंच से लोगों को सरकार की योजनाओं का लाभ बताया. उन्होंने कहा- मैं जब ऊर्जा मंत्री था तो मैंने नियमों को ताक पर रखकर गुना जिले के लिए ज्यादा से ज्यादा योजनाएं स्वीकृत कराईं, ताकि क्षेत्र की जनता को योजनाओं से लाभ ज्यादा से ज्यादा मिले. गौरतलब है कि सिंधिया गुना के दो दिन के दौरे पर हैं. वे यहां बीजेपी कार्यकर्ताओं से मुलाकात करेंगे और आने वाले नगरीय निकाय चुनाव को लेकर बैठक में भाग लेंगे. इसके बाद वे आरोन में पुलिस हत्याकांड में शहीद हुए नीरज भार्गव के निवास पर पहुंचे. उन्होंने शहीद के परिजनों को हरसंभव मदद का भरोसा दिलाया. केंद्रीय मंत्री ने शहीद की तस्वीर पर श्रद्धा सुमन किए अर्पित किए और कहा कि मेरी संवेदनाएं परिवार के साथ हैं. सरकार हमेशा परिवार के साथ खड़ी है.

दिग्वजय सिंह पर कही ये बात

इस दौरान केंद्रीय मंत्री सिंधिया ने गुना पुलिसकर्मी हत्याकांड पर मीडिया से भी बात की. उन्होंने कहा कि हमारे जांबाज सिपाहियों ने अपने प्राण न्योछावर कर दिए. मैं मध्य प्रदेश पुलिस को सलाम करता हूं. उनसे जब पूर्व मुख्यमंत्री दिग्वजय सिंह और विधायक जयवर्धन सिंह द्वारा सोशल मीडिया पर डाले गए फोटो पर सवाल किया गया तो उन्होंने कहा कि जिनके खुद के घर शीशे के होते हैं वह दूसरों के घरों पर पत्थर नहीं फेंकते. पूर्व मुख्यमंत्री और विधायक के फोटो उनके साथ देखे गए हैं और पुलिस जांच कर रही है. मैं फोटो की राजनीति नहीं करता. जिन लोगों के साथ आरोपियों के फोटो देखे गए हैं वह लोग अब जनता को जवाब दें. चाहे वह कांग्रेस विधायक हो या पूर्व मुख्यमंत्री.

Tags: Guna News, Jyotiraditya Scindia, Mp news

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर