Assembly Banner 2021

पीएम मोदी का अतिथि की तरह स्वागत करना, फिर 12 मई को विदाई भी कर देना : सिंधिया

ज्योतिरादित्य सिंधिया ने कहा कि पीएम नरेंद्र मोदी के दर्शन तभी होते है, जब प्रदेश में चुनाव होते है.

  • Share this:
मध्य प्रदेश में लोकसभा चुनाव को लेकर नेताओं में जुबानी जंग सातवें आसमान पर है. इसी क्रम में कांग्रेस के राष्ट्रीय सचिव ज्योतिरादित्य सिंधिया ने पीएम नरेन्द्र मोदी पर ग्वालियर की चुनावी सभा में तीखें प्रहार किए. ज्योतिरादित्य सिंधिया ने कहा कि पीएम नरेंद्र मोदी के दर्शन तभी होते है, जब प्रदेश में चुनाव होते है. उन्होंने कहा ‘सुना है कल ग्वालियर में चुनावी सभा को संबोधित करने आ रहे हैं, तो ग्वालियर के लोगों उनका स्वागत करना. लेकिन उनकी ‘अतिथि देवो भव’ की तरह 12 मई को विदाई भी कर देना’.

ज्योतिरादित्य सिंधिया ने कहा कि पीएम नरेंद्र मोदी को ग्वालियर और गुना की चुनावी सभा में ही उनकी दादी विजयराजे सिंधिया याद आती हैं. जबकि वो बीजेपी की सस्थापंक है. बाकी दिनों में पीएम उन्हें भूल जाते है. दरअसल, ज्योतिरादित्य सिंधिया शनिवार को ग्वालियर-चंबल में चुनावी सभाओं को संबोधित कर रहे थे.

इस दौरान सिंधिया की अंतिम सभा ग्वालियर के हजीरा इंटक मैदान में थी. यहां उन्होनें कांग्रेस के प्रत्याशी अशोक सिंह के लिए लोगों से वोट मांगे. साथ ही यूपीए सरकार के कार्यकाल की जमकर तरीफ की.



बता दें कि पीएम नरेन्द्र मोदी रविवार को मध्य प्रदेश के सागर और ग्वालियर में दो सभाएं करेंगे. पहले ये सभाएं 6 मई को होनी थी. लेकिन, सागर में होने वाली सभा की शिकायत चुनाव आयोग से किए जाने के बाद कार्यक्रम में बदलाव किया गया है.
ये भी पढ़ें- दिग्विजय सिंह ने 'सिमी' और आतंकवादियों को दिया बढ़ावा, मैंने कराया ढेर : शिवराज

ये भी पढ़ें-गृह मंत्रालय के पूर्व अधिकारी का दावा, हिंदू आतंक साबित करने लिए करवाया गया था 26/11 हमला

ये भी पढ़ें-धूप-धूल में वोट मांगती महारानी, क्या अपनी चुनावी जमीन तैयार कर रही हैं ?
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज