लाइव टीवी

गुना: घर के अंदर पटाखा फटने से वकील की मौत, विस्फोट में आधा सिर उड़ा

Vikas Dixit | News18 Madhya Pradesh
Updated: October 31, 2019, 2:54 PM IST
गुना: घर के अंदर पटाखा फटने से वकील की मौत, विस्फोट में आधा सिर उड़ा
गुना में घर के अंदर विस्फोट में वकील अमित शर्मा की मौत

विस्फोट (blast) के पीछे क्या कारण रहे इसे लेकर तरह तरह के कयास लगाए जा रहे हैं. लेकिन पुलिस के अनुसार पटाखा (Fire cracker) जलाने के दौरान विस्फोट हुआ, जिसमें अमित शर्मा की जान चली गई.

  • Share this:
गुना. मध्य प्रदेश (Madhya Pradesh) के गुना (Guna) में एक घर के अंदर हुए विस्फोट में वकील की दर्दनाक मौत हो गई. विस्फोट इतना जबरदस्त था कि मृतक के सिर के परखच्चे उड़ गए. जानकारी के मुताबिक 27 वर्षीय अमित शर्मा जिला न्यायालय (District Court) में वकालत करते थे. विस्फोट किस चीज में हुआ इसको लेकर तरह-तरह की चर्चा है. लेकिन पुलिस के मुताबिक ये विस्फोट पटाखा (Fire Cracker) में हुआ.

बताया जा रहा है कि गुरुवार की सुबह जिला अदालत में प्रैक्टिस करने वाले अमित शर्मा के घर में एक जोरदार धमाका हुआ. इसकी आवाज सुनकर आसपास के लोग उनके घर की तरफ भागे. घर के अंदर का नजारा दिल दहला देने वाला था. विस्फोट में अमित शर्मा की मौत हो गई थी और उनके सिर के परखच्चे उड़ गए थे. चारों तरफ खून बिखरा पड़ा था और सिर के टुकड़े पसरे थे.

घटनास्थल पर पहुंची FSL की टीम
पुलिस को जैसी ही इसकी सूचना मिली वैसे ही घटनास्थल पर पुलिस अधीक्षक (एसपी) और FSL की टीम पहुंच गई. हादसे के दौरान अमित घर में अकेले थे. उनका शव बिस्तर पर पड़ा था और सिर का आधा हिस्सा उड़ चुका था. घर की दीवार पर जगह-जगह मांस के टुकड़े चिपके मिले. FSL की टीम ने मौके से जरूरी सबूत इकठ्ठा कर लिए हैं. मौत कैसे हुई, किन हालात में हुई इसकी जांच जारी है. पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर उसे पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया है.

घटना को लेकर कई सवाल
घर के अंदर विस्फोट और वकील अमित शर्मा की मौत की खबर फैलते ही चर्चाओं का बाजार गर्म हो गया. किसी ने कहा मोबाइल फोन में विस्फोट हुआ. किसी ने कहा विस्फोटक फटा है. लेकिन पुलिस के मुताबिक पटाखा फटने से ये हादसा हुआ.

ये भी पढ़ें- रन फॉर यूनिटी में नहीं आए मेयर,कलेक्टर और नगर निगम कमिश्नर
Loading...

धार में अज्ञात वाहन ने मारी 2 कारों में टक्कर : 3 की मौत, 7 लोग घायल

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए गुना से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: October 31, 2019, 1:30 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...