लाइव टीवी

लक्ष्मण सिंह ने कंप्यूटर बाबा को बताया फर्जी, कहा- ऐसे ही बाबाओं के चक्कर में हारी थी कांग्रेस
Guna News in Hindi

Vikas Dixit | News18 Madhya Pradesh
Updated: February 19, 2020, 6:54 PM IST
लक्ष्मण सिंह ने कंप्यूटर बाबा को बताया फर्जी, कहा- ऐसे ही बाबाओं के चक्कर में हारी थी कांग्रेस
लक्ष्मण सिंह ने कंप्यूटर बाबा पर हमला बोला

कंप्यूटर बाबा (Computer Baba) की टिप्प्णी के बाद लक्ष्मण सिंह ने पलटवार किया है. उन्होंने कंप्यूटर बाबा को फर्जी बताते हुए कहा कि कि ऐसे ही फर्जी बाबाओं के चक्कर में कांग्रेस पहले चुनाव हारी थी

  • Share this:
गुना. कंप्यूटर बाबा (Computer Baba) के बयान को लेकर कांग्रेस विधायक लक्ष्मण सिंह (Laxman Singh) ने नाराजगी जाहिर की है. विधायक बनाम बाबा की लड़ाई में शब्दों की धार तीखी हो गई है. कंप्यूटर बाबा के बयान पर पलटवार करते हुए विधायक लक्ष्मण सिंह ने बाबा को फर्जी करार दे दिया है. वहीं पार्टी को नसीहत देते हुए लक्ष्मण सिंह ने कहा कि ऐसे ही फर्जी बाबाओं (Fake Baba) के चक्कर में कांग्रेस (Congress) पहले चुनाव हारी थी. यदि फर्जी बाबाओं को साथ लेकर कांग्रेस आगे बढ़ेगी तो भविष्य में भी कांग्रेस की हार तय है. कंप्यूटर बाबा के बयान को लक्ष्मण सिंह ने मतदाताओं का अपमान करार दिया है. दरअसल न्यूज़ 18 ने बयानबाजी से जुड़ी खबर को प्रकाशित किया था, जिसके बाद अब लक्ष्मण सिंह ने पलटवार किया है.

कंप्यूटर बाबा ने लक्ष्मण सिंह को लेकर की थी टिप्पणी
दरअसल एक दिन पहले गुना पहुंचे कंप्यूटर बाबा ने विधायक लक्ष्मण सिंह पर कटाक्ष करते हुए उन्हें अनर्गल बयानबाजी करने वाला बताया था. इस पर अब चाचौड़ा से कांग्रेस विधायक लक्ष्मण सिंह के तीखे तेवरों ने कंप्यूटर बाबा के सामने चुनौती पेश कर दी है. लक्ष्मण सिंह ने बयान देते हुए कहा कि आज के शिक्षित समाज में फर्जी बाबाओं की कोई आवश्यकता नहीं है.

'कांग्रेस की आड़ में खेल खेलना बंद करें कंप्यूटर बाबा'



कांग्रेस की आड़ में कंप्यूटर बाबा अपना खेल खेलना बंद करें तो ज्यादा अच्छा होगा. लक्ष्मण सिंह ने कांग्रेस पार्टी को फर्जी बाबा से दूरियां बनाने की नसीहत देते हुए कहा कि ऐसे बाबा केवल नुकसान ही कर सकते हैं, इनसे कोई लाभ नहीं होगा. हालांकि लक्ष्मण सिंह ने कहा की उनकी आस्था सच्चे साधू-संतों पर हमेशा रही है, लेकिन फर्जी बाबाओं के खिलाफ वो हमेशा खड़े रहेंगे.

'जल पुरूष राजेंद्र सिंह ने बाबा की पोल खोल दी थी'
दिग्विजय सिंह के छोटे भाई लक्ष्मण सिंह ने राजस्थान के जल पुरुष डॉक्टर राजेंद्र सिंह के बयान का भी जिक्र करते हुए कहा कि खुद राजेंद्र सिंह ने मुख्यमंत्री कमलनाथ के सामने कंप्यूटर बाबा की पोल खोलकर रख दी थी, जिसका सीएम ने भी मूक समर्थन किया था.

ये भी पढ़ें -
दागी अफसरों पर 'मेहरबान' कमलनाथ सरकार, सजा देने के बजाए कर रही है ये काम
मध्य प्रदेश में अब 15 दिन में मिल जाएगा नये उद्योग लगाने का लायसेंस

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए गुना से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: February 19, 2020, 6:43 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर