VIDEO: देखें किस तरह चंदेरी नदी के तेज बहाव में बह गए दो युवक

मध्य प्रदेश के गुना जिले के मकसूदनगढ़ थाना क्षेत्र में चंदेरी नदी के तेज बहाव में दो युवकों के बह जाने का वीडियो वायरल हो रहा है. दोनों युवकों की तलाश में पुलिस सर्च ऑपरेशन चला रही है.

Vikas Dixit | News18 Madhya Pradesh
Updated: August 19, 2019, 2:23 PM IST
VIDEO: देखें किस तरह चंदेरी नदी के तेज बहाव में बह गए दो युवक
पानी के तेज बहाव में बहते नजर आए युवक
Vikas Dixit | News18 Madhya Pradesh
Updated: August 19, 2019, 2:23 PM IST
मध्य प्रदेश के गुना जिले के मकसूदनगढ़ थाना क्षेत्र में चंदेरी नदी को पार करते वक्त दो  युवक तेज़ बहाव में बह गए. पुल के ऊपर से चंदेरी नदी का बहाव जारी था जिसकी अनदेखी करना युवकों को भारी पड़ा. बताया जा रहा है की लापता युवक लटेरी में पंचायत सचिव संदीप विश्वकर्मा था. दूसरे युवक का नाम नरेश शर्मा था. नदी में बहने के बाद अब तक दोनों युवकों का पता नहीं चल सका है. वहीं मकसूदनगढ़ और लटेरी पुलिस युवकों को ढूंढने के लिए रेस्क्यू ऑपरेशन चला रही है.

युवकों को ढूंढने में लगी पुलिस टीम को उस जगह को बताते लोग जहां तक दोनों बहते नजर आए थे


मकसूदनगढ़ से लटेरी जाते हुए दोनों दोस्त जब चंदेरी नदी के पुल पर पहुंचे तो आवागमन रुका हुआ था. पुल के ऊपर से नदी का पानी जोरों से बह रहा था जिसके चलते दोनों ओर से आवागमन रोका गया था. लेकिन चेतावनी को नज़रअंदाज़ करते हुए संदीप और नरेश ने पुल पार करने की कोशिश की और एक दूसरे का हाथ पकड़ कर पानी में कूद पड़े. लेकिन बारिश के पानी का तेज़ बहाव उन्हें अपने आगोश में समेट कर ले गया. देखते ही देखते दोनों दोस्त चंदेरी नदी के पानी में बह गए. चेतावनी को नज़रअंदाज़ करना दोनों युवकों को महंगा पड़ा. दिल दहला देने वाली तस्वीरों के बाद लापता युवको की तलाश की जा रही है. इस मामले में प्रशासन ने दोनों युवकों की मौत की आशंका जाहिर की है.

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए गुना से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: August 19, 2019, 2:23 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...