लाइव टीवी

सिंधिया को मिला 'दस्यु सम्राट' मलखान सिंह का साथ, कमलनाथ को लेकर कही ये बात

Vikas Dixit | News18 Madhya Pradesh
Updated: October 17, 2019, 2:24 PM IST
सिंधिया को मिला 'दस्यु सम्राट' मलखान सिंह का साथ, कमलनाथ को लेकर कही ये बात
मलखान सिंह ने ज्योतिरादित्य सिंधिया को बताया जनता का नेता.

कांग्रेस के दिग्‍गज नेता ज्योतिरादित्य सिंधिया (Jyotiraditya Scindia) भले ही अलग थलग पड़ गए हों, लेकिन उन्‍हें कभी चम्बल के बीहड़ों में अपने नाम का डंका बजा चुके बागी मलखान सिंह ( Malkhan Singh) का साथ मिला है. जबकि मलखान ने मुख्‍यमंत्री कमलनाथ (Chief Minister Kamal Nath) पर किसानों को लेकर निशाना साधा है.

  • Share this:
गुना. लोकसभा चुनाव हारने के बाद पूर्व सांसद ज्योतिरादित्य सिंधिया (Jyotiraditya Scindia) भले ही अलग थलग पड़ गए हों, लेकिन अब उनका साथ देने के लिए कभी चम्बल के बीहड़ों में अपने नाम का डंका बजा चुके बागी मलखान सिंह ( Malkhan Singh) उतर आए हैं. दस्यु सम्राट कहने जाने वाले सिंह ने सिंधिया की बात का समर्थन किया है. जबकि उन्‍होंने आगामी पंचायत चुनाव की प्रक्रिया को आड़े हाथों लेते हुए पंचों से चुनाव न कराने की अपील भी मुख्‍यमंत्री कमलनाथ (Chief Minister Kamal Nath) से की है.

मलखान सिंह ने न्‍यूज़ 18 से कही ये बात
दस्यु सम्राट मलखान सिंह ने न्यूज़ 18 से विशेष चर्चा में बयान देते हुए कहा है कि ज्योतिरादित्य सिंधिया भले ही चुनाव हार गए हों, लेकिन उनका राजनैतिक कद काफी ऊंचा है. किसानों के हक में खड़े होकर जिस प्रकार की बयानबाजी ज्योतिरादित्य कर रहे हैं वो बेहद सराहनीय है. बुरे वक्त में किसानों के साथ खड़े रहना अच्छे राजनेता की निशानी है.

कमलनाथ पर साधा निशाना

मलखान सिंह ने कहा की प्रदेश की कमलनाथ सरकार ने अब तक किसानों को 2 लाख रुपये की कर्जमाफी का लाभ नहीं दिया है. सरकार केवल दिखावा करने में जुटी हुई है जिसका खुलासा खुद ज्योतिरादित्य सिंधिया कर रहे हैं, जो बेहद जरूरी भी है. उन्‍होंने कहा की कोई भी सरकार गाय के नाम पर राजनीति न करे. किसान अपनी गायों को खुद पालें और सरकार के भरोसे ना छोड़ें.

पंचायत चुनाव को लेकर कही ये बात
पंचायत प्रक्रिया को कठघरे में खड़े करते हुए मलखान सिंह ने शासन से अपील की है कि पुरानी प्रणाली से ही चुनाव सम्पन्न कराये जाएं नहीं तो विवाद और खून खराबा बढ़ेगा. पंचायत चुनाव के कारण ही मलखान सिंह बागी बने थे इसलिए चुनाव में निष्पक्षता रखी जाए.
Loading...

ये भी पढ़ें-

क्‍या दिग्विजय सिंह का ये दावा बढ़ाएगा शिवराज की मुश्किलें?

दिग्विजय का बड़ा बयान, बोले- वीर सावरकर ने गांधी की हत्‍या का रचा था षड्यंत्र

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए गुना से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: October 17, 2019, 12:05 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...