लाइव टीवी

जमीन विवाद में बेटे ने बाप को पेड़ से बांधकर पीटा, बूढ़ी मां को निर्वस्त्र कर घुमाया

Vikas Dixit | ETV MP/Chhattisgarh
Updated: November 5, 2017, 7:19 PM IST
जमीन विवाद में बेटे ने बाप को पेड़ से बांधकर पीटा, बूढ़ी मां को निर्वस्त्र कर घुमाया
जमीन विवाद में बेटे ने बाप को पेड़ से बांधकर पीटा

एक कलयुगी बेटे ने दिल दहलाने वाली हरकत करते हुए जमीन विवाद में अपने बुजुर्ग मां-बाप को न केवल जमकर पीटा, बल्कि सारी हदें पार करते हुए मां को निर्वस्त्र कर घुमाने के बाद उसके प्रायवेट पाट्र्स में कांटे और लाठी डाल दी.

  • Share this:
एक कलयुगी बेटे ने दिल दहलाने वाली हरकत करते हुए जमीन विवाद में अपने बुजुर्ग मां-बाप को न केवल जमकर पीटा, बल्कि सारी हदें पार करते हुए मां को निर्वस्त्र कर घुमाने के बाद उसके प्रायवेट पाट्र्स में कांटे और लाठी डाल दी.  वहीं पिता के हाथ-पैर में फ्रैक्चर हुए हैं. पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है, लेकिन अब तक किसी भी गिरफ्तारी नहीं हुई है.

जानकारी के अनुसार मामला गुना जिले के धरनावदा थाना क्षेत्र अजरोडा प्लाट गांव का है. पीड़ित बुजुर्ग अमर सिंह मीना के 4 बेटों में से दूसरे नंबर का बेटा मुकेश अपने भाइयों और मां-बाप के साथ अक्सर मारपीट करता था. जिसके चलते पहले भी उसने अपने छोटे भाई दिनेश के हाथ का अंगूठा काट दिया था. बताया जा रहा है की आरोपी मुकेश की नजर उसके पिता की 70 बीघा जमीन पर थी. जिसे पाने के लिए उसने जन्म देने वाले माँं-बाप को भी नहीं बख्शा. आरोपी बेटे मुकेश ने अपने पुत्र अरुण एवं अन्य साथियों के मिलकर पहले तो 70 साल के बुजुर्ग पिता अमर सिंह को पेड़ से बांधकर बुरी तरह से पीट पीटकर हाथ-पैर तोड़ दिए. जब उसके बाद भी राक्षस बेटे का मन नहीं भरा तो उसने धारदार हथियार से पिता के सीधे हाथ का अंगूठा काट दिया.

जब इस वहशियाना हरकत का विरोध करने आरोपी की मां विवाद में कूदी तो आरोपी मुकेश और उसके लड़के अरुण ने बूढ़ी मां के कपड़े तारतार कर दिए और निर्वस्त्र हालत में घुमाया. बदमाशों की ज्यादती का अंदाजा इस बात से लगाया जा सकता है की आरोपियों ने 65 वर्षीय बुजुर्ग महिला के प्रायवेट पार्ट्स में कांटे भर दिए और लाठी को भी अंदर डाल दिया. जिसके चलते महिला की हालत भी नाजुक बनी हुई है.

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए गुना से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: November 5, 2017, 7:19 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर