होम /न्यूज /मध्य प्रदेश /नगर पालिका चुनाव राघोगढ़ : दिग्विजय सिंह के गढ़ में चाचा-भतीजे की जोड़ी का कमाल, कांग्रेस ने बनायी नगर सरकार

नगर पालिका चुनाव राघोगढ़ : दिग्विजय सिंह के गढ़ में चाचा-भतीजे की जोड़ी का कमाल, कांग्रेस ने बनायी नगर सरकार

राघोगढ़ नगर पालिका चुनाव में कांग्रेस के खाते में16 और बीजेपी के पास सिर्फ 8 वॉर्ड आए.

राघोगढ़ नगर पालिका चुनाव में कांग्रेस के खाते में16 और बीजेपी के पास सिर्फ 8 वॉर्ड आए.

Municipal Corporation Elections.दिग्विजय सिंह के गढ़ में इस बार बीजेपी ने जमकर जद्दोजहद की. सिंधिया खेमे के शिवराज कैबि ...अधिक पढ़ें

गुना. पूर्व मुख्यमंत्री दिग्विजय सिंह का परचम लहरा रहा है. नगर पालिका चुनाव में उनके गढ़ में इस बार भी कांग्रेस का दबदबा बरकरार रहा. 16 सीटों के साथ कांग्रेस ने राघोगढ़ में फिर अपनी नगर सरकार बना ली है. कांग्रेस की पिछले तीन चुनाव से लगातार तीसरी जीत है.

पूर्व मुख्यमंत्री दिग्विजय सिंह के गृह नगर में कांग्रेस की जीत पर कार्यकर्ता झूम उठे. वो डीजे और ढोल के साथ जश्न मनाते नजर आए. दिग्विजय सिंह के विधायक भाई लक्ष्मण सिंह और बेटे जयवर्धन सिंह औऱ ने कहा जनता ने हम पर जो भरोसा दिखाया है, 5 साल तक हम काम करके उस भरोसे को और मजबूत करेंगे. जो कमियां रह गई हैं उन्हें हम दूर करेंगे.

चाचा भतीजे की जोड़ी की कामयाबी
राघोगढ़ में जीत से कांग्रेस बम बम है. चाचा लक्ष्मण सिंह और भतीजे जयवर्धन सिंह की जोड़ी ने राघोगढ़ नगर पालिका चुनाव में अपनी पूरी ताकत झोंक दी थी. दोनों ने सभी 24 वार्डों में घूमकर प्रचार किया था. चाचा भतीजे की जोड़ी ने जमकर धमाल मचाया. गाने भी गाए और गली-गली घूमकर प्रचार भी किया.

ये भी पढ़ें-  IND vs NZ वनडे क्रिकेट मैच : ऐसे हो रही है टिकटों की कालाबाजारी, ग्राहक बनकर गयी पुलिस, कॉल सेंटर के 4 कर्मचारी गिरफ्तार

दोनों मंत्रियों की मेहनत बेकार
दिग्विजय सिंह के गढ़ में इस बार बीजेपी ने जमकर जद्दोजहद की. सिंधिया खेमे के शिवराज कैबिनेट के दो मंत्री प्रद्युमन सिंह तोमर और पंचायत मंत्री महेंद्र सिंह सिसोदिया अपने कार्यकर्ताओं के साथ राघोगढ़ की गलियों में प्रचार करते नजर आए थे. कई जगह तो प्रद्युम्न सिंह तोमर ने जमीन पर बैठकर लोगों का हाल-चाल भी जाना था. लेकिन दोनों मंत्रियों की मेहनत रंग नहीं ला पायी. उसके खाते में सिर्फ 8 सीट ही जा पायीं.

विधानसभा चुनाव का सेमि फायनल
कांग्रेस इस जश्न को इस साल के अंत में होने वाले 2023 के विधानसभा चुनाव के सेमि फाइनल के तौर पर देख रही है. इसी इलाके से विधायक जयवर्धन सिंह अभी से अपने विधानसभा क्षेत्र राघौगढ़ में दिन रात एक किए हुए हैं. वो जनता और कार्यकर्ताओं से जीवंत संपर्क बनाए हुए हैं.

Tags: Madhya pradesh latest news, Madhya Pradesh Politics, Municipal Corporation Elections

टॉप स्टोरीज
अधिक पढ़ें