लाइव टीवी

मछली पकड़ने गए दो पक्षों में खूनी संघर्ष, युवक की फरसे से हत्या

Vikas Dixit | News18 Madhya Pradesh
Updated: April 15, 2018, 8:50 PM IST
मछली पकड़ने गए दो पक्षों में खूनी संघर्ष, युवक की फरसे से हत्या
Demo Pic

लाठियों और फरसों से हुए खूनी संघर्ष में एक युवक की घटनास्थल पर मौत हो गई

  • Share this:
मध्य प्रदेश के गुना जिले में राघोगढ़ थाना क्षेत्र के साकोन्या कला गांव में तालाब में मछली पकड़ने को लेकर दो पक्ष आमने सामने आ गए. इस दौरान लाठियों और फरसों से हुए खूनी संघर्ष में एक युवक की घटनास्थल पर मौत हो गई.

मामला जिले के साकोन्या कला गांव का है जहां तालाब में मृतक राजेश कंजर मछली पकड़ने और नहाने के लिए गया तभी तालाब में पहले से मौजूद गुर्जर समुदाय के 20 से ज्यादा लोगों से उसका विवाद हो गया.

आरोपियों ने राजेश को अकेला पाकर उसके ऊपर जानलेवा हमला कर दिया वहीं उसके अन्य साथियों के साथ भी मारपीट की. गुर्जर समाज के आरोपियों ने राजेश को घेरकर उसे इतनी बुरी तरह से पीटा की उसकी घटनास्थल पर ही मौत हो गई.

बताया जा रहा है कि आरोपियों की राजेश से पूर्व रंजिश थी जिसके चलते यह खून खराबा हुआ. हत्या की सनसनीखेज वारदात के बाद गुर्जर और कंजर समुदाय के लोग आमने सामने आ गए, जिसके चलते साकोन्या कला गांव में भारी पुलिस बल की तैनाती की गई. फिलहाल हत्या के आरोपी फरार बताए जा रहे हैं, जिनकी तलाश में राघोगढ़ पुलिस जुटी हुई है.

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए गुना से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: April 15, 2018, 8:50 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर