होम /न्यूज /मध्य प्रदेश /Shocking : चुनावी रंजिश में ऐसी हैवानियत कि रोंगटे खड़े हो जाएं, युवक के पैर में छेद कर सरिया डाला फिर...

Shocking : चुनावी रंजिश में ऐसी हैवानियत कि रोंगटे खड़े हो जाएं, युवक के पैर में छेद कर सरिया डाला फिर...

Guna Brutal Crime. पिटाई में घायल युवक की हालत गंभीर बनी हुई है. आंखों पर गहरी चोट होने के कारण खुल नहीं पा रही हैं.

Guna Brutal Crime. पिटाई में घायल युवक की हालत गंभीर बनी हुई है. आंखों पर गहरी चोट होने के कारण खुल नहीं पा रही हैं.

OMG News. गुना जिले के आरोन से दिल दहलाने वाली खबर आयी है. यहां के शहरोक गांव में पंचायत चुनाव की रंजिश में एक युवक को ...अधिक पढ़ें

गुना. गुना जिले में चुनावी रंजिश में हैवानियत भरा खूनी खेल खेला गया. यहां एक युवक के साथ उसी के रिश्तेदारों ने रोंगटे खड़े कर देने वाला अत्याचार किया. युवक के पैर में छेद कर सरिया डालकर उसे बुरी तरह मारा पीटा. युवक अब गंभीर हालत में अस्पताल में भर्ती है. आरोपी फरार हैं. परिवार ने पुलिस अधीक्षक से शिकायत की है कि इलाके की पुलिस ने उनकी बात तक नहीं सुनी.

गुना जिले के आरोन से दिल दहलाने वाली खबर आयी है. यहां के शहरोक गांव में पंचायत चुनाव की रंजिश में एक युवक को अधमरा कर दिया गया. गांव के ही तीन दबंग जो रिश्तेदार भी लगते हैं आधीर रात में युवक को घर से उठा ले गए. उसके बाद उसके हाथ-पैर रस्सी से बांधकर पैरों में सरिया से छेदकर दो जगह से हड्डी तोड़ दी. हैवानों की बर्बरता यहीं नहीं रुकी, उसकी आंखों और मुंह पर भी इतने प्रहार किए गए, जिसकी वजह से उसकी आंखें भी नहीं खुल रही हैं. युवक को गंभीर हालत में जिला अस्पताल में भर्ती किया गया है. पुलिस ने तीनों आरोपितों के खिलाफ केस तो दर्ज कर लिया है. लेकिन अभी तक किसी की गिरफ्तारी नहीं हुई है.

ऐसी हैवानियत की रोंगटे खड़े हो जाएं..
घायल युवक की मां मुन्नी बाई ने बताया कि उसके परिवार से दीवान सिंह कुशवाह और इसी गांव के भूरा धाकड़ परिवार से हरिनारायण सिंह सरपंच का चुनाव लड़ रहे हैं. बीती रात जब वो अपने बेटे अनंत सिंह के साथ घर पर थी तभी रात करीब 10 बजे भूरा धाकड़, जगदीश भील और ईश्वर धाकड़ उसके घर में घुसे और बेटे अनंत सिंह को उठा ले गए. तीनों आरोपियों ने अनंत को रस्सी से बांधा और फिर पैर में छेड कर सरिया डालकर हड्डिया तोड़ दीं. उसके बाद भी नहीं रुके. तीनों आरोपी भूरा धाकड़, जगदीश भील और ईश्वर धाकड़ अनंत के मुंह पर वार करते रहे. अनंत बुरी तरह घायल होकर बेहोश हो गया. आरोपियों का मुन्नीबाई ने पीछा किया. वो बेटे पर रहम करने की गुहार करती रही लेकिन तीनों का पाशविक सलूक जारी रहा. मुन्नीबाई का कहना है नरेश और जगदीश ने हाथापाई कर उसे धक्का देकर बाहर निकाल दिया. मुन्नी बाई ने फौरन पुलिस थाने और 100 डायल पर फोन लगाया लेकिन किसी ने नहीं उठाया.

ये भी पढ़ें-पत्नी के लिए वोट मांगकर फंस गए बीएमओ साहब, सरकार ने बैठा दी जांच

एसपी से पुलिस की शिकायत
मुन्नीबाई का आरोप है रात 12.30 बजे वो आरोन थाने पहुंची. पुलिस के हाथ पैर जोड़े, लेकिन किसी नहीं सुनी. इस दौरान आरोपित पक्ष से श्रीलाल भी थाने पहुंच गया. पुलिस के हस्तक्षेप के बाद आरोपित पक्ष के गोलू और नरेश अधमरी हालात में अनंत को मोटरसाइकिल से आरोन थाने में छोड़कर चले गए. दो घंटे तक उनका बेटा अधमरी हालात में थाने में पड़ा रहा, लेकिन पुलिस ने अस्पताल में भर्ती नहीं कराया. मुन्नीबाई कुशवाह ने उसके बाद पुलिस अधीक्षक कार्यालय में आवेदन दिया. तब कहीं पुलिस ने भूरा, ममता बाई, ईश्वर और गोलू धाकड़ के खिलाफ मामला दर्ज किया है.

Tags: Guna News, Madhya pradesh latest news, OMG News, Shocking news

विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें