लाइव टीवी

गुना पुलिस को 'ऑपरेशन प्रहार' के तहत मिली बड़ी सफलता, 9 लाख की स्‍मैक के साथ तस्‍कर गिरफ्तार

Vikas Dixit | News18 Madhya Pradesh
Updated: October 9, 2019, 5:50 PM IST
गुना पुलिस को 'ऑपरेशन प्रहार' के तहत मिली बड़ी सफलता, 9 लाख की स्‍मैक के साथ तस्‍कर गिरफ्तार
ऑपरेशन प्रहार बना तस्‍कर के लिए मुसीबत. (सांकेतिक फोटो)

पुलिस (Guna Police) ने ऑपरेशन प्रहार के तहत 25 साल के ड्रग डीलर (Drug Dealer) को गिरफ्तार किया है. उसके पास से करीब एक किलो स्‍मैक मिली है, जिसकी कीमत 9 लाख रुपए है. तस्‍कर ने पिछले 5 वर्षों से ड्रग्स के अवैध कारोबार में अच्छे खासे पांव जमा रखे हैं.

  • Share this:
गुना. मध्‍य प्रदेश के गुना जिले (Guna District) में महज 25 साल की उम्र में अंतर्राज्जीय स्तर का ड्रग डीलर (Drug Dealer) बनने वाला राजेंद्र नामक युवक पुलिस के हत्थे चढ़ गया है. जिले की चाचौड़ा पुलिस ने ड्रग डीलर को 9 लाख रुपये की स्मैक के साथ गिरफ्तार किया है. पकड़े गए शातिर तस्कर ने बताया कि पिछले 5 वर्षों से ड्रग्स के अवैध कारोबार में उसने अच्छे खासे पांव जमा रखे हैं. इससे पहले राजेंद्र एविल इंजेक्शन (Avil Injection) का अवैध कारोबार भी करता था जिसे नशे में उपयोग किया जाता है.

ऑपरेशन प्रहार बना तस्‍कर के लिए मुसीबत
ऑपरेशन प्रहार के तहत चाचौड़ा पुलिस ने आरोपी को आमखेड़ा गांव से पकड़ा जिसके पास से लगभग 1 किलो अवैध स्मैक बरामद की गई है. पुलिस ने बड़ी ही सूझबूझ के साथ आरोपी की घेराबंदी करते हुए उसे दबोच लिया. पकड़े गए बदमाश के पास से स्मैक से भरी एक थैली बरामद की गई है. आरोपी इस कदर शातिर था कि पिछले कई सालों से स्मैक के काले कारोबार में लिप्त होने के बावजूद पुलिस उस तक नहीं पहुंच पाई.

आरोपी यहां चलता था कारोबार

आरोपी राजेंद्र मीना मध्‍य प्रदेश समेत राजस्थान और यूपी में भी अपना कारोबार संचालित करता था. आरोपी ने बताया कि उसका गांव मप्र और राजस्थान की सीमा के पास है जहां से वो स्मैक की बड़ी तस्करी से जुड़ा हुआ था. जबकि स्मैक की बड़ी बड़ी डील भी बेहद आसानी के साथ कर लेता था. आरोपी को पकड़ने के बाद पुलिस ने उसके खिलाफ NDPS एक्ट के तहत मामला दर्ज कर लिया है. वहीं पुलिस ने आरोपी को रिमांड पर लेने की बात भी कही है. रिमांड के बाद आरोपी से जुड़े अन्य तस्करों और बड़े कारोबारियों का खुलासा होने की भी उम्मीद है. बहरहाल, वर्ष 2019 में अब तक पुलिस ने लगभग 3 करोड़ रुपये के ड्रग्स बरामद करते हुए जिले को उपलब्धि दिलाई है.

ये भी पढ़ें -

मंदसौर में विश्व हिंदू परिषद के नेता युवराज सिंह चौहान की गोली मारकर हत्या
Loading...

गरीबों के बढ़े हुए बिजली के बिल की होली जलाने में BJP ने कर दिया ये काम, उल्‍टा पड़ सकता है दांव

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए गुना से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: October 9, 2019, 5:44 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...