बड़े भाई से मिलने उनके निवास पर पहुंचे राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद
Guna News in Hindi

बड़े भाई से मिलने उनके निवास पर पहुंचे राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद
राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद के बड़े भाई रामस्वरूप भारती

गुना जिले में पहली बार पधारे राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद अपने बड़े भाई से मिलने सपत्नीक उनके निवास पर पहुंचे. राष्ट्रपति कोविंद ने घर पहुंचकर अपने बड़े भाई रामस्वरूप भारती के पैर छूकर आशीर्वाद लिया.

  • Share this:
गुना में पहली बार पधारे राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद अपने बड़े भाई से मिलने सपत्नीक उनके निवास पर पहुंचे. राष्ट्रपति कोविंद ने घर पहुंचकर अपने बड़े भाई रामस्वरूप भारती के पैर छूकर आशीर्वाद लिया और बंद कमरे में 10 मिनट तक चर्चा भी की. वैसे तो विगत वर्ष 25 अगस्त को रामनाथ कोविंद बतौर बिहार के गवर्नर के रूप में भी गुना आए थे लेकिन राष्ट्रपति के रूप में कोविंद का पहला दौरा है.

उनके भाई रामस्वरूप भारती ने बताया कि रामनाथ उनके लिए राष्ट्रपति भवन में निर्मित विशेष लड्डू लेकर पहुंचे थे जिन्हें खुद अपने हाथों से उन्होंने खिलाया. रामस्वरूप भारती ने अपने छोटे भाई को गुणों की खान बताते हुए मुलाकात के अविस्मरणीय पलों को साझा किया. वहीं उनकी बेटियों ने भी चाचा रामनाथ कोविंद के बारे में अपनी मुलाकात को खास बताया.

गुना पहुंचने के बाद राष्ट्रपति के बड़े भाई एवं परिजनों ने उनका तथा राज्यपाल आनंदी बेन का स्वागत सत्कार किया. हालांकि प्रोटोकॉल के अनुसार राष्ट्रपति का भोजन पहले से ही तय था इसलिए वह अपने भाई के घर भोजन करने से वंचित रह गए.उनकी पत्नी सविता कोविंद ने जरूर घर के बने भोजन का लुत्फ उठाया. राष्ट्रपति कोविंद के भ्राता रामस्वरूप भारती से जब न्यूज़ 18 ने चर्चा की तो उन्होंने बताया के दोनों भाई एक दूसरे से मिलकर न केवल भावुक हुए बल्कि पुरानी यादों को भी साझा किया.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज