लाइव टीवी

Shocking: जेल से रिहा कैदी का शव गांव की खदान में मिला

Vikas Dixit | ETV MP/Chhattisgarh
Updated: February 4, 2018, 2:00 PM IST
Shocking: जेल से रिहा कैदी का शव गांव की खदान में मिला
मृतक महज दो दिन पहले ही जेल से रिहा होकर अपने घर पहुंचा था.

संदिग्ध परिस्थितियों में हुई मौत के इस सनसनीखेज मामले ने पुलिस के भी कान खड़े कर दिए हैं, क्योंकि जेल में सज़ा काटने के बाद ऐसा क्या हुआ कि उसका मौत से सामना हो गया

  • Share this:
मध्य प्रदेश के गुना जिले में गांव की खदान में जेल से छूटे एक कैदी का शव मिलने से सनसनी फैल गई है. बताया जा रहा है कि मृतक महज दो दिन पहले ही जेल से रिहा होकर अपने घर पहुंचा था.

घटना जिले के हरिपुर गाँव की है, जहां ग्रामीणों ने कैंट पुलिस को सूचना देते हुए बताया कि मिट्टी की खदान में कोई व्यक्ति स्कूटर के नीचे दबा हुआ पड़ा है. सूचना मिलते ही घटनास्थल पर पहुंची डायल 100 और पुलिस की टीम ने मौके की बारीकी से शिनाख्त की.

पुलिस ने मृतक के बारे में जानकारी जुटाई तो पता चला की वो जेल से छूटा हुआ कैदी है. इस मामले की सूचना मिलते ही मृतक गजेंद्र कबीरपंथी के परिजन भी घटनास्थल पर पहुँच गए, जहां उन्होंने शव की पुष्टि की.

संदिग्ध परिस्थितियों में हुई मौत के इस सनसनीखेज मामले ने पुलिस के भी कान खड़े कर दिए हैं, क्योंकि जेल में सज़ा काटने के बाद गजेंद्र की आखिर ऐसी क्या दुश्मनी थी की उसका सामना मौत से हो गया. हालांकि मौत का अंदाज़ा शराब से भी जोड़कर देखा जा रहा है.

बताया जा रहा है कि मृतक गजेंद्र देर रात सकतपुर क्षेत्र में घूमता हुआ पाया गया था. 4 बच्चों के पिता गजेंद्र को मारपीट के मामले में सज़ा भुगतने के लिए जेल जाना पड़ा था, जिसकी सज़ा पूरी होने के बाद वो अपने घर लौटा था. पुलिस ने मृतक के बारे में बारीकी से जानकारी जुटाते हुए मौके सबूत जुटाए हैं और शव को पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया है.

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए गुना से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: February 4, 2018, 1:56 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर