PUBG गेम के चक्कर में परिजनों को किया घर में बंद और एक लाख रुपए ले उड़े 4 बच्चे

PUBG गेम से प्रभावित चार बच्चे परिवार के सदस्यों को देर रात घर में बंद कर एक लाख रुपए लेकर लापता हो गए. बाद में पुलिस ने इन्हें ग्वालियर स्टेशन से बरामद किया.

Vikas Dixit | News18 Madhya Pradesh
Updated: July 4, 2019, 7:59 PM IST
PUBG गेम के चक्कर में परिजनों को किया घर में बंद और एक लाख रुपए ले उड़े 4 बच्चे
टी एस बघेल, एएसपी
Vikas Dixit | News18 Madhya Pradesh
Updated: July 4, 2019, 7:59 PM IST
गुना जिले के प्रतिष्ठित क्रेशर व्यापारी के परिवार से 4 नाबालिग बच्चे अचानक गायब हो गए. देर रात करीब 2-3 बजे के बीच चारों बच्चे परिजनों को घर में बंदकर के गायब हो गए. बच्चों के मुताबिक़ PUBG गेम से प्रभावित होकर वे घर से भागे. बाद में सभी बच्चों को ग्वालियर रेलवे पुलिस ने सकुशल बरामद कर लिया गया. पता चला कि फरार हुए बच्चे घर में रखे 1 लाख रुपए भी साथ लेकर चले गए थे. इनमें भागी दो लड़कियां और दो लड़के भाई-बहन बताए जा रहे हैं. चारों प्रतिष्ठित क्रेशर व्यापारी हरि सिंह और सुरेंद्र के बच्चे हैं.

PUBG गेम से प्रभावित होकर घर से भागने की बात कही 

पुलिस को जब सूचना मिली तो साइबर सेल और सीसीटीवी फुटेज की मदद से बच्चों की लोकेशन ट्रेस की गई. बच्चों की लोकेशन ग्वालियर रेलवे स्टेशन पर मिली, जहां पुलिस ने जीआरपी ग्वालियर से संपर्क करते हुए बच्चों को सुरक्षित स्थान पर रखने की बात कही. जीआरपी ग्वालियर ने जब बच्चों से पूछताछ की तो उन्होंने बताया कि वे PUBG गेम से प्रभावित होकर घर से भाग गए थे.

शॉपिंग मॉल घूमना था, इसलिए साथ लाए थे पैसे

बच्चों ने बताया कि उन्हें शॉपिंग मॉल भी घूमना था इसलिए वे पैसे लेकर घर से निकले और ट्रेन में बैठकर ग्वालियर पहुंच गए. जीआरपी पुलिस ने बच्चों को ग्वालियर में ही एक शॉपिंग मॉल में घुमाया और संतुष्ट किया. बच्चों के परिजन भी अपने बच्चों को लेकर ग्वालियर से गुना पहुंच गए हैं. बता दें PUBG गेम के चक्कर में पड़ने से मासूम बच्चों में बदलाव आ रहा है जो समाज के सामने बड़ी चुनौती है. फिलहाल बच्चों के पास से 98 हजार रुपए बरामद कर लिए गए हैं और उन्हें परिजनों को सौंप दिया गया है.

ये भी पढ़ें- PUBG खेलते हुए चिल्लाया-मार दो, ब्लास्ट कर दो..और खुद मर गया

    Loading...

  • नाबालिग से दुष्कर्म की कोशिश,लोगों ने आरोपी की बना दी ये गत

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए गुना से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: July 4, 2019, 7:34 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...