लाइव टीवी

खौफनाक इंतकाम, शराब पिलाकर मारा और किए शव के टुकड़े

Vikas Dixit | News18 Madhya Pradesh
Updated: March 29, 2018, 11:56 AM IST
खौफनाक इंतकाम, शराब पिलाकर मारा और किए शव के टुकड़े
रेलवे कर्मचारी और उसके बेटे ने व्यक्ति की हत्या

रेलवे कॉलोनी में रहने वाले रामबाबू कोरी ने अपने बेटे सोनू के साथ मिलकर बड़ी हैवानियत से वारदात को अंजाम दिया.

  • Share this:
मध्य प्रदेश के गुना जिले में हत्या का सनसनीखेज मामला सामने आया है. यहां रेलवे कर्मचारी ने अपने बेटे के साथ मिलकर एक व्यक्ति का बेरहमी से कत्ल कर दिया. पुलिस ने दोनों आरोपी बाप-बेटे को गिरफ्तार कर लिया है.

जानकारी के अनुसार, सिटी कोतवाली थाना क्षेत्र के रेलवे कॉलोनी में रहने वाले रामबाबू कोरी ने अपने बेटे सोनू के साथ मिलकर बड़ी हैवानियत से वारदात को अंजाम दिया. आरोपियों ने बुधवार रात साजिश रचते हुए देवीलाल कुशवाह को अपने घर पर बुलाया. सभी ने साथ में बैठकर शराब पी और जब देवीलाश नशे में चूर हो गया तो आरोपियों ने धारदार हथियार से हत्या कर दी. आरोपी इस कदर गुस्से में थे कि उन्होंने देवीलाल के शरीर के कई टुकड़े कर दिए.

बताया जा रहा है कि हत्याकांड को अंजाम देने के बाद मृतक के सिर को बैग में रखकर ठिकाने लगाने जा रहे थे तभी पड़ौसी की सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंच गई. पुलिस ने मौके से दोनों आरोपियों को हिरासत में लेते हुए शव के अलग अलग टुकड़ों को अपने कब्जे में ले लिया.

पुलिस को पता चला है कि आरोपियों और मृतक के बीच किसी बात को लेकर पुरानी रंजिश चल रही थी. इसी रंजिश के चलते हत्याकांड को अंजाम दिया है. पुलिस हत्याकांड से जुड़े पहलू की जांच कर रही है.

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए गुना से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: March 29, 2018, 11:26 AM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर