आरोपी के परिजनों ने थाने में घुसकर पुलिस को दी जान से मारने की धमकी

गुना में आरोपी के परिजनों ने थाने में घुसकर न केवल आरोपी को छुड़ाने की कोशिश की बल्कि थाने के अंदर मौजूद एक सब इंस्पेक्टर को मारने की धमकी देते हुए बदसलूकी भी की.

Vikas Dixit | News18 Madhya Pradesh
Updated: June 24, 2019, 9:26 AM IST
Vikas Dixit | News18 Madhya Pradesh
Updated: June 24, 2019, 9:26 AM IST
मध्य प्रदेश के गुना जिले में पुलिस के ऊपर हावी होने और थाने के अंदर रंगदारी दिखाने का अजीबोगरीब  मामला देखने को मिला. आरोपी के परिजनों ने थाने में घुसकर न केवल आरोपी को छुड़ाने की कोशिश की बल्कि थाने के अंदर मौजूद एक सब इंस्पेक्टर को मारने की धमकी देते हुए बदसलूकी भी की. वहीं जब परिजनों को लगा की मामला बिगड़ सकता है, तो उन्होंने उलटे पुलिस पर ही मनगढ़ंत आरोप लगा दिया. इधर, न्यूज़ 18 की खबर पर संभागीय आईजी राजाबाबू सिंह ने मामले को संज्ञान में लेते हुए कहा कि "पुलिस से अभद्रता करने वालों की ऐसी तैसी कर दूंगा."

पुलिसकर्मी की बेटी के अपहरण मामले में हुई है गिरफ्तारी

दरअसल, कुछ समय पहले इमरान नामक एक युवक ने पुलिसकर्मी की बेटी का अपहरण कर लिया था. लव जिहाद से जुड़े इस मामले को न्यूज़ 18 ने प्रमुखता से प्रकाशित भी किया था. इसके बाद पुलिस ने आरोपी युवक इमरान के चंगुल से पीड़ित लड़की को बरामद कर लिया. थाने में लड़की ने आरोपी युवक के खिलाफ गवाही देते हुए आपबीती सुनाई. जैसे ही आरोपी के परिजनों को मामले की भनक लगी तो वे करीब 500 लोगों के साथ थाने का घेराव करने पहुंच गए.

नहीं छोड़ने पर दी जान से मारने की धमकी

बता दें कि रात करीब 12 बजे आरोपी के परिजनों ने थाने के अंदर घुसकर इमरान को छुड़ाने की कोशिश की और पुलिस पर आरोपी को रिहा करने का दबाव बनाने लगे. इतना ही नहीं थाने में मौजूद सब इंस्पेक्टर अशोक कुशवाह को उन लोगों ने जान से मारने की धमकी तक दे डाली. परिजनों ने सब इंस्पेक्टर पर आरोप लगाते हुए कहा कि उसने महिलाओं के साथ मारपीट की, जबकि ऐसा कुछ भी वहां देखने को नहीं मिला.

टीआई ने हंगामेबाजों को खदेड़ा

इस दौरान आरोपी के परिजनों ने थाने के अंदर जबरदस्त हंगामा किया, लेकिन स्टाफ होने के चलते पुलिस चुपचाप सबकुछ देखती और सहती रही. जैसे ही मामले की सूचना थाना प्रभारी को मिली, वैसे ही गश्त पर मौजूद टीआई मदन मोहन मालवीय अन्य पुलिसकर्मियों को लेकर कैंट थाने पहुंच गए. इसके बाद हंगामा कर रहे लोगों को थाने से बाहर खदेड़ दिया.
Loading...

ये भी पढ़ें:- बंजर पहाड़ पर जंगल उगाने में जुटा रतलाम का ट्री मैन 

ये भी पढ़ें:- मंडला: नाव दुर्घटना मामले में मजिस्ट्रियल जांच के आदेश
First published: June 23, 2019, 2:05 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...