लाइव टीवी

खबरदार! होशियार! मंत्रीजी पधार रहे हैं...फायर ब्रिगेड के पानी से धोयी सड़कें

Vikas Dixit | News18 Madhya Pradesh
Updated: November 1, 2019, 4:26 PM IST
खबरदार! होशियार! मंत्रीजी पधार रहे हैं...फायर ब्रिगेड के पानी से धोयी सड़कें
गुना में सड़कें धोने के लिए फायर ब्रिगेड का पानी इस्तेमाल

मंत्री जयवर्धन सिंह (Jaiwardhan Singh) के स्वागत के लिए सड़कें धोयीं (Roads Washed ) गयीं. इसके लिए फायर ब्रिगेड (fire brigade) की गाड़ियों का पानी ले लिया गया. साथ ही सड़कों से धूल साफ करने के लिए नगर पालिका का स्टाफ लगा दिया गया.

  • Share this:
गुना. गुना (GUNA) में हजारों लीटर पानी सड़क पर बहा कर बर्बाद कर दिया गया. ये पानी फायर ब्रिगेड (Fire Brigade) का था, जिससे सड़कें धो दी गयीं. ये सब मंत्रीजी (Minister Jaiwardhan Singh) के स्वागत के लिए किया गया.

आज यानी कि शुक्रवार को मध्य प्रदेश अपना स्थापना दिवस मना रहा है. जिसके चलते गुना जिला मुख्यालय में स्थापना दिवस का कार्यक्रम था. इसमें शामिल होने के लिए कमलनाथ सरकार में मंत्री जयवर्धन सिंह पहुंच रहे थे. उनके स्वागत की तैयारी प्रशासन ने ऐसा कारनामा कर दिया जोकि चर्चा में शामिल हो गया.

दरअसल मंत्री जयवर्धन सिंह के स्वागत के लिए सड़कें धोयी गयीं. जिसके लिए फायर ब्रिगेड की गाड़ियों का पानी ले लिया गया. सड़कों से धूल साफ करने के लिए नगर पालिका का स्टाफ लगा दिया गया और फायर ब्रिगेड की गाड़ियों से पानी लेकर सड़कें धोयी गयीं. गुना शहर में आज भी कई वार्डों में पीने के पानी की भारी किल्लत है.ऐसे में हजारों लीटर पानी को मंत्री जी के स्वागत में बहाना सबको अखर गया. ये पानी शहर में आग की घटना होने पर एहतियात के तौर पर दमकल की गाड़ियों में भरा था. अगर इस बीच कोई अनहोनी हो जाती तो क्या होता.

सफाई कर्मचारियों की फौज

अपने ही विभाग के मंत्री जयवर्धन सिंह को खुश करने के लिए बाकायदा हजारों लीटर पानी व्यर्थ ही बहा दिया गया. सफाई के नाम पर पानी की इस बर्बादी को रोकने की ज़हमत किसी समझदार-जवाबदार व्यक्ति ने नहीं उठाई. गुना नगरपालिका में दर्जनों सफाईकर्मी हैं. बावजूद इसके, सफाई के लिए फायर ब्रिगेड का इस्तेमाल किया गया.

ये भी पढ़ें-स्थापना दिवस पर CM कमलनाथ का संकल्प, नई उड़ान भरेगा MP, यह जनता की सरकार है

बीजेपी विधायक- पूर्व सांसद को स्पेशल कोर्ट ने सुनायी सज़ा, बाद में ज़मानत

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए गुना से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: November 1, 2019, 2:40 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...