लाइव टीवी

शिक्षक दंपत्ति का कारनामा, करोड़ों की हेराफेरी कर दुबई फरार

Vikas Dixit | News18 Madhya Pradesh
Updated: April 3, 2018, 5:34 PM IST
शिक्षक दंपत्ति का कारनामा, करोड़ों की हेराफेरी कर दुबई फरार
शिक्षक और उसकी शिक्षिका पत्नी ने कथित तौर पर करोड़ों रुपये की हेराफेरी की है, जिसके बाद पीड़ित सहकर्मियों ने एसपी से गुहार लगाई है

शिक्षक और उसकी शिक्षिका पत्नी ने कथित तौर पर करोड़ों रुपये की हेराफेरी की है, जिसके बाद पीड़ित सहकर्मियों ने एसपी से गुहार लगाई है

  • Share this:
स्कूल में छात्रों को ईमानदारी की शिक्षा देने वाले एक शिक्षक और उसकी शिक्षिका पत्नी ने कथित तौर पर करोड़ों रुपये की हेराफेरी की है, जिसके बाद पीड़ित सहकर्मियों ने एसपी से गुहार लगाई है. आशंका जताई जा रही है कि करोड़ों रुपये ऐंठने के बाद आरोपी दंपत्ति दुबई भाग गए है.

मामला मध्य प्रदेश के गुना जिले का है. बताया जा रहा है क्राइस्ट स्कूल नाम की मिशनरी संस्था में कार्यरत शिक्षक सेज एंटोनी और उसकी पत्नी मैरी क्रिस्टीना ने अपनी बातों में फंसाकर कई लोगों से लगभग 2 करोड़ रुपये उधार लिए. केरल राज्य के मूल निवासी आरोपी दंपत्ति ने सहकर्मी शिक्षकों को भी चपत लगाते हुए करोड़ो रुपये की हेराफेरी कर डाली.

करोड़ों रुपए कर्ज लेने के बाद दंपत्ति ने किसी को बैंक के चैक तो किसी को खुद के फार्म हॉउस का फर्जी एग्रीमेंट करा दिया. आरोपी पति-पत्नी क्राइस्ट सीनियर सेकेंडरी स्कूल नाम की संस्था में पिछले 9 वर्षों से कार्यरत थे, जिसके चलते आरोपियों ने स्कूल समेत घर के आसपास अच्छा खासा व्यवहार भी बना लिया था.

वहीं अच्छे व्यवहार के चलते आरोपी पति-पत्नी ने सुनियोजित तरीके से धीरे-धीरे करोड़ों रुपये उधार ले लिए. दंपत्ति 23 मार्च 2018 की दरमियानी रात अचानक फरार हो गए. वहीं जब लेनदारों को दोनों के फरार होने की सूचना मिली तो तब तक दोनों रफूचक्कर हो चुके थे.

बताया जा रहा है कि करोड़ों रुपये की ठगी कर आरोपी दंपत्ति दुबई भाग गए है. जिसके बाद पीड़ित शिक्षक और पड़ोसियों ने एसपी ऑफिस पहुंचकर शिकायत दर्ज कराई है.

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए गुना से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: April 3, 2018, 5:34 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर