लाइव टीवी

'जय भीम' नहीं बोलने पर साधुओं की पिटाई, दो के हाथ टूटे

Sushil Koushik | News18 Madhya Pradesh
Updated: April 4, 2018, 4:11 PM IST
'जय भीम' नहीं बोलने पर साधुओं की पिटाई, दो के हाथ टूटे
तीनों साधुओं का जिला अस्पताल मुरार में इलाज चल रहा है

भारत बंद के दौरान हुई हिंसा में उपद्रवियों ने तीन साधुओं को भी जमकर पीटा था.

  • Share this:
मध्य प्रदेश के ग्वालियर में भारत बंद के दौरान हुई हिंसा में उपद्रवियों ने तीन साधुओं को भी जमकर पीटा था. तीनों साधुओं का जिला अस्पताल मुरार में इलाज चल रहा है.

जानकारी के अनुसार, श्यामदास महाराज उर्फ लाल बाबा, ध्रुव दास महाराज और पूरन दास महाराज के शरीर में चोटों के निशान हैं. साधुओं का आरोप था कि सोमवार को लाठी, डंडे और सरियों से लैस लोगों ने उन्हें घेर लिया और जय भीम बोलने के लिए कहा. बाबा श्यामदास ने उपद्रवियों से कहा कि - साधु राम नाम जपता है, उसके सिवाय हमें किसी से क्या काम. इतना सुनते ही उपद्रवियों ने लाठियां बरसानी शुरू कर दी.

श्यामदास बाबा का कहना है कि हाथों में लाठी-डंडे और सरिए लिए बहुत सारे लोगों ने साधुओं को पीटा. इस दौरान गांव वालों ने साधुओं को बचाया और इलाज के लिए अस्पताल भिजवाया. दो साधुओं के हाथों में फ्रैक्चर है. वही एक साधु के सिर में गंभीर चोट लगी है.

ग्वालियर में सोमवार को हुई हिंसा में तीन लोगों की मौत हो गई थी और करीब 200 लोग घायल हो गए थे. घायलों में 51 पुलिसकर्मी भी शामिल हैं. ग्वालियर शहर के तीन थाना क्षेत्रों में सोमवार से ही कर्फ्यू जारी है.

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए गुना से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: April 4, 2018, 4:11 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर