लाइव टीवी

पुलिसवालों की आंख में ग्रामीणों ने डाली मिर्ची, फिर की पिटाई, 2 को बनाया बंधक

News18 Madhya Pradesh
Updated: June 24, 2019, 11:09 PM IST
पुलिसवालों की आंख में ग्रामीणों ने डाली मिर्ची, फिर की पिटाई, 2 को बनाया बंधक
पुलिसवालों की आंख में ग्रामीणों ने मिर्ची पाउडर डाला और फिर पिटाई की (Demo Pic)

गांव में ग्रामीणों ने पुलिस दल को घेरकर उनकी आंखों में मिर्ची पाउडर फेंक दिया और पुलिसकर्मियों की वर्दी फाड़कर उनकी जमकर पिटाई की.

  • Share this:
मध्यप्रदेश के राजगढ़ जिले के छापीहेड़ा थाने के पुलिसकर्मियों को बामन गांव में ग्रामीणों ने कथित तौर पर आंखों में मिर्ची पाउडर डालकर जमकर पीटा और 2 पुलिसकर्मियों को बंधक भी बना लिया. घटना में 6 पुलिसकर्मी घायल हो गए हैं. जबकि गांव की एक महिला ने पुलिसकर्मियों पर छेड़छाड़ का आरोप लगाया है.

पुलिसकर्मियों की वर्दी फाड़ी
छापीहेड़ा पुलिस थाने के प्रभारी निरीक्षक वीरेन्द्र धाकड़ ने बताया कि रविवार देर शाम पुलिस को सूचना मिली कि एक टेम्पो ट्रेक्स अवैध शराब लेकर जा रही है, इस पर पुलिस दल ने उसका पीछा किया तो वाहन चालक ने टक्कर मारकर एक पुलिसकर्मी को घायल कर दिया. उन्होंने बताया कि इसके बाद पुलिस दल वाहन का पीछा करते हुए बामन गांव में गया. गांव में ग्रामीणों ने पुलिस दल को घेरकर उनकी आंखों में मिर्ची पाउडर झोंक दिया और पुलिसकर्मियों की वर्दी फाड़कर उनकी जमकर पिटाई की.

पुलिसकर्मियों ने की महिला के साथ छेड़छाड़!

धाकड़ ने बताया कि पिटाई में छापीहेड़ा थाने के 6 पुलिसकर्मीयों को गम्भीर चोटें आई हैं. दूसरी ओर ग्रामीणों ने दो पुलिसकर्मियों को बंधक बना लिया है. ग्रामीणों का आरोप है कि छापीहेड़ा पुलिस गांव में एक आरोपी को ढूंढ़ने उसके घर पहुंची. उस वक्त घर में उसकी बहन अकेली थी. अकेली बहन को देखकर पुलिसवालों ने उसे थाने चलने को कहा और थाने की कहकर पुलिसवाले उसे दूर सोनखेड़ा गांव के समीप सुनसान स्थान पर ले जाकर दो पुलिसकर्मियों ने महिला के साथ छेड़छाड़ की.

धाकड़ ने बताया कि पुलिस ने 15 लोगों के खिलाफ आईपीसी और लोकसेवा अधिनियम की सम्बद्ध धाराओं में मामला दर्ज किया है. इसके साथ ही महिला की शिकायत पर एक पुलिसकर्मी के खिलाफ भी मामला दर्ज कर जांच की जा रही है. जिला पुलिस अधीक्षक प्रदीप शर्मा ने कहा कि पुलिसकर्मियों और पीड़ित महिला के बयान के आधार पर जांच के बाद दोषियों के खिलाफ कार्रवाई की जाएगी.

ये भी पढ़ें
Loading...

रात में महिला के भेष में फैलाता था दहशत, कहा- लोगों में डर देखकर होती थी खुशी

UP: आकाशीय बिजली से 10 लोगों की मौत, CM ने किया मदद का ऐलान

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए गुना से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: June 24, 2019, 10:59 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...