किशोर नदी में डूब रहा था, किनारे खड़े लोग फोन में बना रहे थे Video, अब हुआ Viral
Guna News in Hindi

किशोर नदी में डूब रहा था, किनारे खड़े लोग फोन में बना रहे थे Video, अब हुआ Viral
किशोर के डूबने के दौरान लोग नदी किनारे खड़े होकर वीडियो बनाते रहे.

किशोर ने अपनी जान बचाने का काफी प्रयास किया लेकिन नदी का बहाव तेज होने के चलते वो बच नहीं सका और डूबने से उसकी मौत हो गई.

  • Share this:
गुना. राजगढ़ (rajgarh) के सुठालिया में एक ऐसी घटना हुई जिसने सभी को परेशान कर दिया. पार्वती नदी में अचानक आए उफान ने एक 15 साल के किशोर को चपेट में ले लिया. देखते ही देखते किशोर नदी के तेज बहाव में बहने लगा. लेकिन इस दौरान चौंकाने वाली बात ये रही कि उसे बचाने के लिए किसी ने कोशिश नहीं की बल्कि लोग किनारे खड़े अपने-अपने मोबाइल में घटना का वीडियो बनाते रहे. युवक डूब गया और अब इस घटना का वीडियो वायरल हो रहा है.

तेज बहाव बहा ले गया
किशोर की पहचान टांडी गांव के रामस्वरूप लोधी के तौर पर हुई है. वो टांडी गांव का रहने वाला था अपनी बुआ के घर महुआ खेड़ी आया था. रामस्वरूप अपने परिवार के साथ गांव लौट रहा था. उसी दौरान पार्वदी नदी में उफान आ गया. घोघरा घाट पर तेज बहाव होने के कारण वो पैदल ही नदी पार करने लगा. लेकिन बहाव इतना तेज था कि नदी उसे अपने साथ बहा ले गयी. मोटर साइकिल पर सवार अन्य लोग बच गए.


वीडियो बनाते रहे लोग


लड़के के बहते ही चीख-पुकार मच गई. लेकिन बहाव इतना तेज था कि किसी ने उसे बचाने की हिम्मत नहीं की. नदी किनारे खड़े लोग उसका वीडियो बनाते रहे. रामस्वरूप काफी देर तक अपनी जान बचाने के लिए संघर्ष करता रहा लेकिन आखिरकार हार गया.

लाश बरामद
खबर मिलते ही मधुसूदनगढ़ की पुलिस उसकी तलाश में गोताखोर लेकर पहुंची. लेकिन तब तक काफी देर हो चुकी थी. टीम ने उसकी लाश बाहर निकाली.बताया जा रहा है कि आष्टा तरफ हुई तेज बारिश के कारण पार्वती नदी में अचानक उफान आ गया था.

(गुना से विकास दीक्षित का इनपुट) 
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज

corona virus btn
corona virus btn
Loading