Viral Video: लड़की के साथ जमकर लगाए थे ठुमके, देखिए 4 साल बाद कौन सा पुराना पाप आया सामने

मध्य प्रदेश के गुना जिले में आरक्षक के अश्लील डांस का वीडियो सामने आने के बाद हड़कंप मच गया है.  (File)

मध्य प्रदेश के गुना जिले में आरक्षक के अश्लील डांस का वीडियो सामने आने के बाद हड़कंप मच गया है. (File)

विजय जोगी: मध्य प्रदेश के गुना जिले से हैरान करने वाला मामला सामने आया है. यहां एक वीडियो वायरल हो गया है. ये वीडियो 4 साल पुराना है. इसमें एक पुलिस आरक्षक किडनैपर और लड़की के साथ अश्लील डांस कर रहा है.

  • Last Updated: June 6, 2021, 12:42 PM IST
  • Share this:

गुना. गुना शहर में पुलिसवाले के साथ अजीबो-गरीब घटना घट गई. उसने 4 साल पहले लड़की के साथ अश्लील डांस किया था. उस वक्त उसके साथ किडनैपिंक का आरोपी भी ठुमके लगा रहा था. ये वीडियो दोबारा वायरल हो गया है और अब उस पर गाज गिरी है. SP ने इस डांस वीडियो को देखने बाद उसे सस्पेंड कर दिया है. इस मामले की अब तह तक जांच की जाएगी.

जानकारी के मुताबिक, आरक्षक विनीत भारद्वाज फिलहाल गुना जिले की सिटी कोतवाली में पदस्थ है. चार साल पहले वह धरनावादा थाने में पदस्थ था. विनीत का उस वक्त का वीडियो अब लोगों की नजर में चढ़ गया है. वीडियो में साफ दिखाई दे रहा है कि विनीत अर्धनग्न है और लड़की के साथ शराब के नशे में डांस कर रहा है. इस दौरान एक और लड़की भी दिखाई दे रही है. इस दौरान गाड़ी के बोनट पर शराब के ग्लास भी रखे हुए हैं.

Youtube Video

पुलिस महकमे में मचा हड़कंप
वीडियो के वायरल होते ही पुलिस महकमे में हड़कंप मच गया. इतने वर्षों बाद वायरल हुए वीडियो ने सबको चौंका दिया है. हैरानी की बात है कि वीडियो में आरक्षक के साथ एक अपराधी भी नाचते हुए दिख रहा है. यह अपराधी रघु तोमर बताया जा रहा है. रघु जिले में हुए हाई प्रोफाइल आत्माराम पारदी अपहरण काण्ड का मुख्य आरोपी है.

SP ने दिए जांच के आदेश

वायरल वीडियो संज्ञान में आते ही SP राजीव कुमार मिश्रा ने मामले में जांच के आदेश दे दिए हैं. प्रथम दृष्टया आरक्षक विनीत भारद्वाज को निलंबित कर दिया गया है. SP ने बताया कि कोतवाली टीआई की रिपोर्ट की बिनाह पर यह कार्रवाई की गई है. आगे भी जांच की जाएगी. पुलिसकर्मियों को आदेश दिया गया है. इसकी पूरी जांच करें. क्या घटना थी, उस वक्त क्या हुआ और ये वीडियो कैसे बना. सभी बिंदुओं पर जांच कर रिपोर्ट सौंपी जाएगी.

अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज