लोकसभा चुनाव 2019 : गुना के लोगों को अब अपना नेता 'महाराज' नहीं 'महारानी' चाहिए!
Guna News in Hindi

लोकसभा चुनाव 2019 : गुना के लोगों को अब अपना नेता 'महाराज' नहीं 'महारानी' चाहिए!
File Photo

ख़बर है कि ज्योतिरादित्य इस बार ग्वालियर से चुनाव लड़ने का मन बना रहे हैं. शायद यही वजह है कि कांग्रेसी चाहते हैं कि ज्योतिरादित्य की जगह उनकी पत्नी प्रियदर्शनी राजे लें.

  • Share this:
गुना कांग्रेस में अब कांग्रेस नेता ज्योतिरादित्य सिंधिया की पत्नी प्रियदर्शिनी राजे सिंधिया को लोकसभा चुनाव लड़ाने की मांग ज़ोर पकड़ रही है. ज़िला कांग्रेस कमेटी ने इसका बकायदा प्रस्ताव भी पास कर दिया है.

गुना-शिवपुरी क्षेत्र से फिलहाल कांग्रेस नेता ज्योतिरादित्य सिंधिया सांसद हैं. गुना में सोमवार को लोकसभा प्रत्याशी के चयन के लिए कांग्रेस की बैठक हुई थी. इस बैठक में ज्योतिरादित्य सिंधिया की पत्नी प्रियदर्शनी राजे सिंधिया को पार्टी का टिकट देने की मांग की गयी. उसके बाद बैठक में एक प्रस्ताव पास किया गया जिसमें गुना संसदीय सीट से प्रियदर्शनी राजे को प्रत्याशी बनाने की मांग की गयी है. बैठक में क्षेत्र के लोकसभा प्रभारी राजेन्द्र भारती मौजूद थे.

ये भी पढ़ें - 400 कमरों के महल में रहती हैं ज्योतिरादित्य की पत्नी



क्या ज्योतिरादित्य सिंधिया की पत्नी लडे़ेंगी लोकसभा चुनाव...
सूत्र बता रहे हैं कि ज्योतिरादित्य इस बार ग्वालियर से चुनाव लड़ने का मन बना रहे हैं. शायद यही वजह है कि कांग्रेसी चाहते हैं कि ज्योतिरादित्य की जगह उनकी पत्नी प्रियदर्शनी राजे लें. पिछले कई दिन से इस बारे में सुगबुगाहट चल रही है.

ये भी पढ़ें - VIDEO: ज्योतिरादित्य का ‘मिल्खा’ अवतार, लगाई ‘विकास की दौड़’

VIDEO: सुबह ज्योतिरादित्य सिंधिया ने तले समोसे, शाम को कहा-किसी को मिर्ची लगी तो...

कांग्रेस के ज्योतिरादित्य सिंधिया ने बनाया समोसा, बोले- 'पकौड़े पसंद नहीं तो समोसे तैयार हैं...'
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज