लाइव टीवी

अपनी सरकार से नाराज़ महिला कांग्रेस नेता ने सोशल मीडिया पर लिखा 'वाह री सरकार धन्य हो..'
Guna News in Hindi

Vikas Dixit | News18 Madhya Pradesh
Updated: February 27, 2020, 2:35 PM IST
अपनी सरकार से नाराज़ महिला कांग्रेस नेता ने सोशल मीडिया पर लिखा 'वाह री सरकार धन्य हो..'
कमलनाथ सरकार से नाराज़ हैं महिला कांग्रेस नेता वंदना मांढरे

महिला कांग्रेस अध्यक्ष वंदना मांढरे ने पूर्व विधायक और निवर्तमान नगर पालिका अध्यक्ष राजेंद्र सलूजा के खिलाफ लम्बी लड़ाई लड़ी है. उन्होंने सलूजा के कार्यकाल में भ्रष्टाचार का आरोप लगाते हुए कई मामले उजागर किए थे

  • Share this:
गुना के मुख्य नगर पालिका अधिकारी (CMO) संजय श्रीवास्तव को निलंबित कर दिया गया है. इसके पीछे प्रभारी मंत्री इमरती देवी (IMARTI DEVI) की नाराज़गी बतायी जा रही है. श्रीवास्तव के निलंबन पर कांग्रेस (congress) में ही विरोध होने लगा है. मध्य प्रदेश महिला कांग्रेस की कार्यकारी प्रदेश अध्यक्ष वंदना मांढरे ने संजय श्रीवास्तव के निलंबन का विरोध किया है.

प्रभारी मंत्री इमरती देवी की नाराज़गी के कारण मुख्य नगर पालिका अधिकारी संजय श्रीवास्तव को निलंबित कर दिया गया है. इमरती देवी ने जनहित से जुड़े कार्यों में लापरवाही बरतने पर CMO संजय श्रीवास्तव को निलंबित करने का निर्देश दिया था. उसके बाद प्रशासक भास्कर लाक्षाकार ने CMO को निलंबित कर दिया. प्रभारी मंत्री के निर्देश पर की गयी ये कार्रवाई म प्र महिला कांग्रेस की कार्यकारी प्रदेशाध्यक्ष वंदना मांढरे को नागवार गुजर गयी. उन्होंने इस पर तीखी प्रतिक्रिया दी है.

मंत्री पर तंज
म प्र महिला कांग्रेस की कार्यकारी अध्यक्ष वंदना मांढरे ने अपनी नाराज़गी सोशल मीडिया के ज़रिए ज़ाहिर की. उन्होंने अपनी पोस्ट में लिखा कि निवर्तमान नगर पालिका अध्यक्ष BJP नेता राजेंद्र सलूजा पर कार्रवाई करने के बजाए CMO संजय श्रीवास्तव को ही निलंबित कर दिया गया. मांढरे ने सीधे-सीधे कमलनाथ सरकार पर निशाना साधते हुए कटाक्ष किया. " वाह रे सरकार " लिखते हुए वंदना मांढरे ने सरकार की कार्रवाई को कठघरे में खड़ा कर दिया.



सोशल मीडिया में पोस्ट
महिला कांग्रेस अध्यक्ष वंदना मांढरे ने पूर्व विधायक और निवर्तमान नगर पालिका अध्यक्ष राजेंद्र सलूजा के खिलाफ लम्बी लड़ाई लड़ी है. उन्होंने सलूजा के कार्यकाल में भ्रष्टाचार का आरोप लगाते हुए कई मामले उजागर किए थे.लेकिन कांग्रेस शासन होने के बावजूद राजेंद्र सलूजा पर किसी भी प्रकार की कार्रवाई नहीं की गयी. इससे वंदना मांढरे नाराज हैं. यही वजह है कि उन्होंने अब अपनी ही पार्टी की सरकार का मजाक उड़ाते हुए सोशल मीडिया पर पोस्ट डाली है.

ये भी पढ़ें-

MP के सरकारी अस्पतालों में अब सभी क्रिटिकल मरीज़ों को मुफ्त में मिलेगा ब्लड

धार के डिप्टी कलेक्टर की गाड़ी पर पथराव, ड्राइवर औऱ क्लीनर से मारपीट

 

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए गुना से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: February 27, 2020, 2:31 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर