युवक ने थाने में की आत्महत्या की कोशिश, चोरी करने के आरोप में हुआ था गिरफ्तार

युवक ने थाने में रखी कांच की अलमारी को हाथ से तोड़ दिया और कांच के टुकड़े से खुद का गला रेतने की कोशिश करने लगा.

Vikas Dixit | News18 Madhya Pradesh
Updated: February 24, 2019, 10:03 AM IST
युवक ने थाने में की आत्महत्या की कोशिश, चोरी करने के आरोप में हुआ था गिरफ्तार
आरोपी युवक
Vikas Dixit | News18 Madhya Pradesh
Updated: February 24, 2019, 10:03 AM IST
मध्य प्रदेश के गुना में एक सिरफिरे युवक ने थाने के अंदर आत्महत्या करने की कोशिश की है. पुलिस की सजगता के चलते युवक की जान तो बच गई, लेकिन वह बुरी तरह घायल हो गया. युवक को घायल अवस्था में अस्पताल भेजा गया. युवक के खिलाफ मामला दर्ज कर पुलिस जांच में जुट गई है.

दरअसल, कैंट थाना क्षेत्र के मातापुरा में संतोष नाम का युवक एक महिला के घर में घुस गया था. चोरी की नीयत से घर में घुसे युवक को देख महिला ने शोर मचा दिया. इससे मौके पर आसपास के लोग जुट गए. पड़ोसियों ने युवक को पकड़कर सूचना डायल 100 को दे दी. जिसके बाद घटनास्थल पर पहुंची पुलिस आरोपी युवक को लेकर कैंट थाने पहुंची. लेकिन पुलिस को उस वक्त लेने के देने पड़ गए जब सिरफिरे युवक ने थाने में ही उत्पात मचाना शुरू कर दिया.



आरोपी युवक ने थाने में रखी कांच की अलमारी को हाथ से तोड़ दिया. अलमारी से टूटे कांच के टुकड़े से युवक ने खुद का गला रेतने की कोशिश करने लगा. हालांकि गनीमत ये रही की थाने में मौजूद पुलिस आरक्षक ने कांच को युवक के हाथ से छुड़ा लिया. आत्महत्या की इस कोशिश में पुलिस के भी हाथ पांव फूल गए.

पागलपन से भरी इस घटना के बाद युवक को घायल अवस्था में अस्पताल भेजा गया. लेकिन अस्पताल में भी युवक ने पुलिस को परेशान कर दिया, जिसके चलते 2 पुलिस आरक्षकों की कस्टडी में युवक को रखना पड़ा.

ये भी पढ़ें-  मध्य प्रदेश में 8 आईएएस अधिकारियों के तबादले, दिनेश जैन बने इंदौर के अपर कलेक्टर

ये भी पढ़ें- कल्पना श्रीवास्तव भोपाल की पहली महिला कमिश्नर बनायी गयीं, 31 IAS अफसरों का तबादला
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...