अपना शहर चुनें

States

युवक ने थाने में की आत्महत्या की कोशिश, चोरी करने के आरोप में हुआ था गिरफ्तार

आरोपी युवक
आरोपी युवक

युवक ने थाने में रखी कांच की अलमारी को हाथ से तोड़ दिया और कांच के टुकड़े से खुद का गला रेतने की कोशिश करने लगा.

  • Share this:
मध्य प्रदेश के गुना में एक सिरफिरे युवक ने थाने के अंदर आत्महत्या करने की कोशिश की है. पुलिस की सजगता के चलते युवक की जान तो बच गई, लेकिन वह बुरी तरह घायल हो गया. युवक को घायल अवस्था में अस्पताल भेजा गया. युवक के खिलाफ मामला दर्ज कर पुलिस जांच में जुट गई है.

दरअसल, कैंट थाना क्षेत्र के मातापुरा में संतोष नाम का युवक एक महिला के घर में घुस गया था. चोरी की नीयत से घर में घुसे युवक को देख महिला ने शोर मचा दिया. इससे मौके पर आसपास के लोग जुट गए. पड़ोसियों ने युवक को पकड़कर सूचना डायल 100 को दे दी. जिसके बाद घटनास्थल पर पहुंची पुलिस आरोपी युवक को लेकर कैंट थाने पहुंची. लेकिन पुलिस को उस वक्त लेने के देने पड़ गए जब सिरफिरे युवक ने थाने में ही उत्पात मचाना शुरू कर दिया.

आरोपी युवक ने थाने में रखी कांच की अलमारी को हाथ से तोड़ दिया. अलमारी से टूटे कांच के टुकड़े से युवक ने खुद का गला रेतने की कोशिश करने लगा. हालांकि गनीमत ये रही की थाने में मौजूद पुलिस आरक्षक ने कांच को युवक के हाथ से छुड़ा लिया. आत्महत्या की इस कोशिश में पुलिस के भी हाथ पांव फूल गए.



पागलपन से भरी इस घटना के बाद युवक को घायल अवस्था में अस्पताल भेजा गया. लेकिन अस्पताल में भी युवक ने पुलिस को परेशान कर दिया, जिसके चलते 2 पुलिस आरक्षकों की कस्टडी में युवक को रखना पड़ा.
ये भी पढ़ें-  मध्य प्रदेश में 8 आईएएस अधिकारियों के तबादले, दिनेश जैन बने इंदौर के अपर कलेक्टर

ये भी पढ़ें- कल्पना श्रीवास्तव भोपाल की पहली महिला कमिश्नर बनायी गयीं, 31 IAS अफसरों का तबादला
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज