Home /News /madhya-pradesh /

103 year old father troubled by daughter threatening to be beaten up by goons complaint to ssp amit sanghi mpsg

103 साल का पिता पत्नी के साथ पहुंचा SSP ऑफिस, बोला -साहब हमें बचा लो, इकलौती बेटी ढा रही है जुल्म

father harassed by daughter. पिता ने बेटी की शिकायत की तो नाती ने भी कहा कि नाना ठीक कह रहे हैं.

father harassed by daughter. पिता ने बेटी की शिकायत की तो नाती ने भी कहा कि नाना ठीक कह रहे हैं.

Gwalior News: ग्वालियर के घासमंडी इलाके में रहने वाले 103 साल के नारायण राय और उनकी 95 साल की पत्नी विमला राय अपनी इकलौती बेटी के खिलाफ SSP ऑफिस ऑफिस में शिकायत दर्ज कराई है. अपनी फ़रियाद में नारायण ने बताया कि उनकी एक ही बेटी है जिसका नाम रजनी राय है. उनके दामाद सुरेंद्र राय ठेकेदार हैं. बेटी रजनी बड़ी मन्नत के बाद पैदा हुई थी. नारायण राय ने बताया कि मन्नतों के बाद हुई बेटी को उन्होंने बेटे की तरह से पाला है. उनकी खेती की जमीन और ग्वालियर में मकान है. वो मानते थे कि बेटी ही उनके लिए बेटे जैसा सहारा बनेगी, लेकिन उम्र के इस आखिरी दौर में बेटी उनको प्रताड़ित कर रही है.

अधिक पढ़ें ...

ग्वालियर. ग्वालियर में रोंगटे खड़े कर देने वाला वाकया सामने आया. यहां एक अति बुजुर्ग शख्स ने आरोप लगाया कि उनकी बेटी उन पर जुल्म कर रही है. उन्हें गुंडों से पिटवाने की धमकी देती है. बुजुर्ग का दावा है कि वो 103 साल के हैं. बुजुर्ग दंपति SSP के पास गुहार लेकर पहुंचे थे.

SP साहब, हम जिस इकलौती बेटी को अपने बुढ़ापे की लाठी समझते थे, उस बेटी ने हमारी ज़िंदगी नर्क बना दी है. बेटी हमसे मकान का किराया छीन लेती है. समझाने पर हमसे झगड़ा करती है. गुंडों से पिटवाने की धमकियां देती है. साहब वो अपने पति और बच्चों को भी प्रताड़ित करती है. 103 साल के बुजुर्ग नारायण राय कुछ इन्ही लफ़्ज़ों में अपनी फरियाद लेकर SSP के पास पहुंचे थे. 95 साल की पत्नी विमला राय के साथ बुजुर्ग नारायण राय SSP अमित सांघी को अपनी दास्तान सुना रहे थे. बुजुर्ग दंपति के चेहरे पर बेटी का खौफ साफ दिखाई दे रहा था. SSP ने तत्काल कार्रवाई के निर्देश दिए हैं.

बेटी ने किया जीना मुहाल…
ग्वालियर के घासमंडी इलाके में रहने वाले 103 साल के नारायण राय और उनकी 95 साल की पत्नी विमला राय अपनी फ़रियाद लेकर SSP ऑफिस पहुंचे थे. नारायण ने बताया कि उनकी एक ही बेटी है जिसका नाम रजनी राय है. उनके दामाद सुरेंद्र राय ठेकेदार हैं. बेटी रजनी बड़ी मन्नत के बाद पैदा हुई थी. नारायण राय ने बताया कि मन्नतों के बाद हुई बेटी को उन्होंने बेटे की तरह से पाला है. उनकी खेती की जमीन और ग्वालियर में मकान है. वो मानते थे कि बेटी ही उनके लिए बेटे जैसा सहारा बनेगी, लेकिन उम्र के इस आखिरी दौर में बेटी उनको प्रताड़ित कर रही है.यही शिकायत लेकर वो SSP ऑफिस आए हैं. नारायण राय का आरोप है कि बेटी उनके साथ गाली गलौच करती है. उनके मकान का किराया छीन ले जाती है. जब उसे समझाइश दी, तो वो समझने की बजाए गुंडों से पिटवाने की धमकी देती है. शारीरिक यातनाएं देती है.

ये भी पढ़ें- अमित शाह का भोपाल दौरा : SPG ने संभाली सुरक्षा कमान, थ्री लेयर घेरा चप्पे चप्पे पर पुलिस तैनात

बच्चे भी परेशान
SSP अमित सांघी ने नारायण राय की दास्तान सुनने के बाद उनका शिकायती आवेदन सीनियर सिटीजन एक्ट के तहत परामर्श के लिए ग्वालियर थाना को भेज दिया है. नारायण राय ने बताया कि उसकी बेटी रजनी स्वभाव से झगड़ालू है, उससे पूरा परिवार परेशान है. इस दौरान रजनी के बच्चे भी SSP के पास पहुंच गए. उन्होंने भी अपने नाना नारायण राय की शिकायत की पुष्टि की और कहा कि मां हमें भी प्रताड़ित करती है. SSP ने नारायण राय की शिकायत की जल्द जांच और समाधान का भरोसा दिलाया है. ASP सतेन्द्र सिंह तोमर ने बताया कि बुजुर्ग दंपति ने अपनी इकलौती बेटी की शिकायत की है. प्रताड़ना का जिक्र किया है जिसकी पुष्टि उनकी बेटी के बच्चों ने की है. मामले में तत्काल कार्रवाई के लिए संबंधित थाना पुलिस को बोला गया है.

Tags: Gwalior news, Madhya pradesh latest news, Women harassment

विज्ञापन
विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर