Assembly Banner 2021

MP News: ग्‍वालियर में भीषण सड़क हादसा, बस-ऑटो की टक्‍कर में 13 की मौत, 4 घायल

बस और ऑटो की भीषण टक्‍कर में 13 यात्रियों की मौत.

बस और ऑटो की भीषण टक्‍कर में 13 यात्रियों की मौत.

मध्य प्रदेश के ग्वालियर (Gwalior) में ऑटो रिक्शा और बस की भिड़ंत में 13 लोगों की मौत हो गई है. मध्‍य प्रदेश के मुख्‍यमंत्री शिवराज सिंह चौहान (CM Shivraj Singh Chauhan) ने मृतकों के परिजनों के लिए 4 लाख और घायलों के लिए 50 हजार रुपये का मुआवजा देने की घोषणा की है.

  • News18Hindi
  • Last Updated: March 23, 2021, 9:49 AM IST
  • Share this:
ग्‍वालियर. इस वक्‍त की सबसे बड़ी खबर मध्‍य प्रदेश के ग्‍वालियर (Gwalior) से आ रही है. यहां एक बस और ऑटो की भीषण टक्‍कर में 13 यात्रियों की मौत हो गई, जबकि 4 अन्‍य लोग घायल हो गए. न्‍यूज एजेंसी ANI के अनुसार, दुर्घटना मंगलवार सुबह शहर के पुरानी छावनी इलाके में हुई. एडिशनल एसपी ने भी इस दर्दनाक हादसे की पुष्टि की है. इस बीच मध्‍य प्रदेश के मुख्‍यमंत्री शिवराज सिंह चौहान (CM Shivraj Singh Chauhan) ने मृतकों के परिजनों के लिए 4 लाख और घायलों के लिए 50 हजार रुपये का मुआवजा देने की घोषणा की है.

मध्‍य प्रदेश के सीएम शिवराज सिंह चौहान ने घटना को लेकर कहा कि ग्वालियर में बस और ऑटो में टक्कर से हुए भीषण हादसे में कई लोगों की जान गई जिससे मैं बहुत दुःखी हूं. प्रदेश सरकार की ओर से प्रत्येक मृतक के परिवार को 4 लाख और घायलों को 50 हजार रुपये सहायता राशि दी जायेगी.

ग्वालियर सड़क हादसे पर एडिशनल एसपी ने कहा कि बस ग्वालियर से मुरैना की ओर जा रही थी और ऑटो ग्वालियर के बाहरी इलाके से अंदर की ओर जा रहा था. दोनों में आमने-सामने की टक्कर हुई है. हादसे में 13 लोगों की मृत्यु हुई है. इनके शवों को मौके से अस्पताल रवाना किया गया है और आगे की कार्रवाई जारी है.



हादसे में मरने वाली अधिकांश महिलाएं
इस घटना को लेकर सिटी एसपी रवि भदौरिया ने बताया कि ऑटो रिक्शा में 13 लोग सवार थे, जिनमें से अधिकांश महिलाएं थीं. यह सभी लोग एक समारोह में खाना बनाने के लिए जा रहे थे, तभी मुरैना की तरफ से आ रही एक तेज रफ्तार बस ने ऑटो को टक्कर मार दी. इस घटना में अब तक 13 लोगों की मौत हो चुकी है, जिसमें अधिकांश महिलाएं हैं. वहीं, चार अन्‍य घायलों की स्थिति गंभीर है. इस भीषण हादसे में जाने गंवाने वालों की पहचान के लिए पुलिस जुटी हुई है.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज