Home /News /madhya-pradesh /

16 साल की लड़की से 4 साल तक रेप, हर बार आरोपी बोला- वीडियो वायरल कर दूंगा, मांगे 1 लाख

16 साल की लड़की से 4 साल तक रेप, हर बार आरोपी बोला- वीडियो वायरल कर दूंगा, मांगे 1 लाख

ग्वालियर में 16 साल की लड़की ने पड़ोसी पर 4 साल तक रेप करने का आरोप लगाया है. पुलिस ने एफआईआर दर्ज कर ली है.

ग्वालियर में 16 साल की लड़की ने पड़ोसी पर 4 साल तक रेप करने का आरोप लगाया है. पुलिस ने एफआईआर दर्ज कर ली है.

ग्वालियर क्राइम: हजीरा थाना इलाके में 16 साल की लड़की ने पड़ोसी और उसके फुफेरे भाई के खिलाफ रेप की शिकायत की. छात्रा का कहना है कि आरोपी 4 साल से उसका रेप कर रहा है. उसके पास रेप का वीडियो है. उसे वायरल करने की धमकी देकर वह दुष्कर्म करता रहा. पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है.

अधिक पढ़ें ...

ग्वालियर. ग्वालियर में एक नाबालिग छात्रा के साथ दोस्ती, ज्यादती और ब्लैकमेलिंग का सनसनीखेज मामला सामने आया है. 16 साल की नाबालिग छात्रा ने हजीरा थाने में रिपोर्ट दर्ज कराई कि करीब 4 साल पहले पड़ोस में रहने वाले युवक से उसकी दोस्ती हुई. इस दौरान उसने छात्रा के साथ डरा धमकाकर रेप किया और घटना का वीडियो भी बना लिया. लगातार 4 साल तक रेप करने के बाद अब आरोपी उससे एक लाख रुपए मांग रहा है. छात्रा ने जैसे-तैसे दस हजार का इंतजाम किया तो उसे लेने आए आरोपी के फुफेरे भाई ने भी उसके साथ रेप किया. इन सभी से परेशान छात्रा ने घरवालों को आपबीती बताई. उसकी शिकायत पर पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ पॉक्सो एक्ट के तहत मामला दर्ज कर लिया है.

हजीरा थाना पुलिस ने बताया कि रेप की शिकार हुई छात्रा मूल रूप से भिंड जिले के शुक्लपुरा गांव की है. 16 साल की ये छात्रा ग्वालियर में दसवीं की पढ़ाई कर रही है. इस छात्रा के माता-पिता राजस्थान के जोधपुर शहर की बिस्किट फैक्ट्री में काम करते हैं. माता-पिता ने बच्चों की बेहतर पढ़ाई के लिए ग्वालियर के हजीरा इलाके में मकान बनाया है. इसी मकान में छात्रा और उसका छोटा भाई रहते हैं. इनकी देखभाल के लिए रिश्तेदार यहां रहते हैं.

भाई को दी जान से मारने की धमकी

पुलिस ने बताया कि छात्रा जब यहां रहने आई तो उसकी उम्र 12 साल थी. पड़ोस में रहने वाले राजेंद्र लोधी ने छात्रा से दोस्ती कर ली थी. 15 अक्टूबर 2017 को राजेंद्र ने छात्रा को अपने घर बुलाया. जब छात्रा वहां पहुंची तो राजेंद्र ने उसके साथ रेप किया. छात्रा ने विरोध किया तो आरोपी ने उसके भाई को जान से मारने की धमकी दी. राजेंद्र ने मोबाइल से रेप का वीडियो भी बनाया. इस वीडियो को वायरल करने की धमकी देकर राजेंद्र लगातार 4 साल से छात्रा के साथ दुष्कर्म कर रहा था.

वीडियो डिलीट करने की एवज में एक लाख रुपए मांगे

रेप की शिकार पीड़ित छात्रा ने पुलिस को बताया कि वह बदनामी के डर से सब कुछ सहती रही. लेकिन इसी साल 27 अगस्त को आरोपी राजेंद्र ने उससे कहा कि वो वीडियो को डिलीट कर देगा, लेकिन इसकी एवज में उसे एक लाख रुपया चाहिए. छात्रा ने इतना रुपया देने असमर्थता जताई तो राजेंद्र ने  वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल करने की धमकी दी. डरी सहमी छात्रा ने राजेन्द्र को किस्तों में रुपया देने की बात कही. परेशान छात्रा ने अपने रिश्तेदारों से 10 हजार रुपए उधार लिए और अपने माता-पिता के लौटने पर वापस देने की बात कही. फिर छात्रा ने राजेन्द्र को फोन लगाकर रुपए देने के लिए बुलाया. आरोपी राजेंद्र लोधी ने छात्रा से रुपया लेने के लिए अपने फुफेरे भाई अर्जुन लोधी को भेजा.  अर्जुन हजीरा स्थित छात्रा के घर पहुंचा तो वह अकेली ही थी. छात्रा को देखकर अर्जुन की नियत भी डोल गई. अर्जुन ने रुपए लेने के साथ ही छात्रा को अपने मोबाइल में राजेंद्र के साथ हुए रेप कांड का वीडियो  दिखाया और धमकाकर रेप किया.

पिता को बताई आपबीती

पुलिस ने बताया कि 17 अक्टूबर को जब माता-पिता ग्वालियर आए तो छात्रा ने पूरी घटना अपने पिता को बधाई. पिता ने जब आरोपियों को तलाशना शुरू किया तो वह फरार हो गए. इसी बीच परिवार भी बदनामी के डर से चुप बैठा रहा. लेकिन अब फिर से आरोपी राजेंद्र ने छात्रा को फोन लगाना लगाकर धमकाना शुरू किया तो परिवार वालों ने हजीरा थाने में शिकायत दर्ज कराई. पुलिस का कहना है कि दोनों आरोपियों के खिलाफ पॉक्सो एक्ट और रेप का मामला दर्ज किया है. उनकी तलाश की जा रही है.

Tags: Gwalior news, Mp news, Rape

विज्ञापन

विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर