होम /न्यूज /मध्य प्रदेश /

18 साल की ब्यूटीशियन को हुआ ऑटो वाले से प्यार, नजदीकियां बढ़ीं और आगे जो हुआ...

18 साल की ब्यूटीशियन को हुआ ऑटो वाले से प्यार, नजदीकियां बढ़ीं और आगे जो हुआ...

Gwalior Crime News. ग्वालियर में 18 साल की ब्यूटीशियन ने कराई ऑटो ड्राइवर के खिलाफ दर्ज कराई FIR

Gwalior Crime News. ग्वालियर में 18 साल की ब्यूटीशियन ने कराई ऑटो ड्राइवर के खिलाफ दर्ज कराई FIR

Gwalior Latest News : ग्वालियर में एक ब्यूटीशियन का दिल ऑटो वाले पर आ गया. ब्यूटीशियन जिस ऑटो से पार्लर आती-जाती थी, उसी ऑटो वाले से उसे प्यार हो गया. नजदीकियां बढ़ीं और ऑटो वाला घर आने जाने लगा. FIR में ब्यूटीशियन ने बताया कि 3 अक्टूबर की शाम जब वह घर पर अकेली थी. तब राजा खान उससे मिलने पहुंचा और घर में अकेला पाकर उसके साथ रेप किया. विरोध करने पर राजा ने उसे शादी का झांसा दिया लेकिन बाद में वह ब्लैकमेल कर अक्सर रेप करने लगा. ब्यूटीशियन ने बात करना बंद कर दिया तो उसे बदनाम करने की धमकी देने लगा. आखिर में पीड़ित ब्यूटीशियन गिरवाई थाने पहुंची और मामले की शिकायत की.

अधिक पढ़ें ...

ग्वालियर. ये कहानी Love-Sex-धोखे की है. इसमें पीड़ित है 18 साल की एक ब्यूटीशियन और आरोपी है एक ऑटो ड्राइवर. किशोरी ऑटो वाले के प्यार में पड़ गई. ऑटो वाले ने रेप किया और अब वो लड़की को ब्लैकमेल कर रहा है. ग्वालियर में एक ब्यूटीशियन का दिल ऑटो वाले पर आ गया. ब्यूटीशियन जिस ऑटो से पार्लर आती-जाती थी, उसी ऑटो वाले से उसे प्यार हो गया. नजदीकियां बढ़ीं और ऑटोवाला घर आने जाने लगा. अब उस किशोरी ब्यूटीशियन का कहना है कि प्यार के नाम पर ऑटो वाले ने उसके साथ रेप किया और अब उसे ब्लैकमेल कर रहा है.

ब्यूटीशियन को महंगा पड़ा प्यार…
गिरवाई के महेशपुरा इलाके में रहने वाली 18 साल की ब्यूटीशियन ने गिरवाई थाने में FIR दर्ज कराई है. FIR में ब्यूटीशियन ने बताया कि वो एक सैलून में नौकरी करती है. सैलून से आते-जाते समय उसकी मुलाकात मामा का बाजार में रहने वाले राजा खान से हुई. ब्यूटीशियन रोजाना राजा खान के ऑटो से सैलून आती-जाती थी. दोनों के बीच दोस्ती हो गई तो राजा उसके घर भी आने लगा. 3 अक्टूबर की शाम जब ब्यूटीशियन घर में अकेली थी. तब राजा उससे मिलने पहुंचा. ब्यूटीशियन को अकेला देखकर राजा ने उसके साथ रेप किया. विरोध करने पर राजा ने उसे शादी का झांसा दिया लेकिन बाद में राजा उसे ब्लैकमेल कर अक्सर रेप करने लगा.

ये भी पढ़ें- MP में बीत गयी कोरोना की तीसरी लहर की पीक, ध्यान से पढ़िए- सरकार हटाने जा रही है ये पाबंदियां

थाने में शिकायत
ब्यूटीशियन ने बात करना बंद कर दिया तो राजा उसे बदनाम करने की धमकी देने लगा. मोबाइल पर लगातार धमकी देता रहा. आखिर में पीड़ित ब्यूटीशियन गिरवाई थाने पहुंची और मामले की शिकायत की. पुलिस ने ब्यूटीशियन की शिकायत पर आरोपी राजा खान के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है.

Tags: Gwalior crime, Madhya pradesh latest news

विज्ञापन

विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर