Assembly Banner 2021

Gwalior News: बाइक से परीक्षा देने जा रहे 2 छात्रों की एक्सीडेंट में मौत, दीवार पर चिपका मिला खून से सना मास्क

दुर्घटना में मृत दोनों छात्र नौंवीं क्लास में पढ़ते थे.

दुर्घटना में मृत दोनों छात्र नौंवीं क्लास में पढ़ते थे.

Gwalior : दीपांशु और आशीर्वाद इतनी बुरी तरह से दीवार से टकराए थे कि उनमें से एक का चेहरा क्षत-विक्षत हो गया था और चेहरे पर लगाया हुआ मास्क सुलभ कॉम्प्लेक्स की दीवार पर खून से सना चिपका मिला.

  • Share this:
ग्वालियर. मध्य प्रदेश के ग्वालियर में आज दिल दहलाने वाली दुर्घटना (Accident) में दो स्कूली छात्रों की मौत हो गई. दोनों केंद्रीय विद्यालय क्रमांक 1 के छात्र थे और परीक्षा देने स्कूल जा रहे थे. उनकी बाइक को कोई अज्ञात वाहन टक्कर मारकर भाग गया. टक्कर इतनी भीषण थी कि दोनों छात्र बाइक पर से उछलकर सड़क किनारे बने सुलभ कॉम्प्लेक्स की दीवार से टकराए और वहीं दोनों ने दम तोड़ दिया. दीवार से सिर टकराने के कारण एक छात्र का चेहरा बुरी तरह से क्षत-विक्षत हो गया था. उसका खून से सना मास्क सुलभ शौचालय की दीवार पर चिपका हुआ मिला.

ये दुर्घटना मेला रोड पर हुई. थाटीपुर में रहने वाला दीपांशु सोलंकी और गुड़ा में रहने वाला आशीर्वाद केंद्रीय विद्यालय क्रमांक 1 में नौवीं क्लास के छात्र थे. दोनों आज परीक्षा देने स्कूल जा रहे थे. परीक्षा शुरू होने में थोड़ी देर थी, इसलिए दोनों बाइक लेकर मेला रोड तरफ घूमने निकल गए. उसी दौरान पीछे से आ रहे किसी अज्ञात वाहन ने छात्रों की बाइक को टक्कर मार दी. इस टक्कर में दोनों छात्र उछल कर सड़क किनारे बने सुलभ कॉम्प्लेक्स की दीवार से जा टकराए. दोनों के सिर बुरी तरह से दीवार से टकराए.

दिल दहला देने वाला दृश्य
दुर्घटना स्थल पर दिल दहला देने वाला दृश्य था. दीपांशु और आशीर्वाद इतनी बुरी तरह से दीवार से टकराए थे कि उनमें से एक का चेहरा बुरी तरह क्षत-विक्षत हो गया था. चेहरे पर लगाया हुआ मास्क सुलभ कॉन्फ्लेक्स की दीवार पर खून से सना चिपका मिला. दुर्घटना होने ही सड़क से गुजर रहे लोग दौड़े और पुलिस को खबर दी. दोनों छात्रों को जयारोग्य अस्पताल ले जाया गया, जहां डॉक्टरों ने दोनों को मृत घोषित कर दिया. पुलिस अज्ञात वाहन चालक के खिलाफ मामला दर्ज कर जांच में जुट गई है.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज