Home /News /madhya-pradesh /

Gwalior News: नगर निगम के कचरा वाहन ने 2 साल की मासूम को कुचला, मौके पर ही मौत

Gwalior News: नगर निगम के कचरा वाहन ने 2 साल की मासूम को कुचला, मौके पर ही मौत

CSP नागेंद्र सिकरवार ने बताया कि आरोपी ड्राइवर के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है.

CSP नागेंद्र सिकरवार ने बताया कि आरोपी ड्राइवर के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है.

Gwalior News: ग्वालियर में नगर निगम की कचरा गाड़ी के लापरवाह ड्राइवर ने दो साल की मासूम बच्ची को कुचल दिया. बच्ची की मौके पर ही मौत हो गई. घटना CCTV में कैद हो गई. हादसे के बाद ड्राइवर फरार हो गया. उसके खिलाफ पुलिस ने एफआईआर दर्ज की है.

अधिक पढ़ें ...

ग्वालियर. ग्वालियर से विचलित करने वाली घटना सामने आई है. ग्वालियर में नगर निगम की कचरा गाड़ी के लापरवाह ड्राइवर ने 2 साल की मासूम बच्ची को कुचल दिया. हादसे में बच्ची की मौके पर ही मौत हो गई. हादसे के बाद ड्राइवर फरार हो गया. मौके पर पहुंची पुलिस ने ड्राइवर के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है. लापरवाह ड्राइवर ने मासूम बच्ची की जान ले ली.

शनिवार सुबह  कैलाश टॉकीज इलाके में निगम की कचरा गाड़ी पहुंची थी, यहां रहने वाली नेहा अग्रवाल कचरा फेंकने आई तो उनकी 2 साल की बेटी भी पीछे पीछे आ गई. इसी दौरान ड्राइवर बच्ची को देख नहीं पाया और उसने गाड़ी आगे बढ़ा दी. गाड़ी के अगले पहिया के नीचे बच्ची का आ गई. उसके बाद पिछला टायर भी बच्ची के ऊपर से गुजर गया. इसके बाद ड्राइवर को अहसास हुआ कि पहिए के नीचे कुछ आ गया है. उसने गाड़ी को रोका और बच्ची को उठाकर उसकी मां की गोद में दिया और गाड़ी लेकर भाग निकला.

अस्पताल पहुंचे तो थम चुकी थी बच्ची की सांसें
घटना के बाद पड़ोस के लोग और मां नेहा अग्रवाल बच्ची को लेकर अस्पताल पहुंचे, जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया. दरअसल बच्ची को जब ड्राइवर ने उठाया था, उसके बाद ही उसने तड़पकर दम तोड़ दिया था. घटना CCTV में कैद हो गई. घटना के वक्त गाड़ी रफ्तार धीमी थी, बच्ची की मां नेहा जब कचरा फेंकने आई तो उनकी बेटी भी साथ आ गई. इसी बीच बच्ची की मां के बाद ड्राइवर की लापरवाही के चलते मासूम की जान चली गई. CSP नागेंद्र सिकरवार ने बताया कि आरोपी ड्राइवर के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है. CCTV फुटेज के आधार पर मामले की जांच की जा रही है.

Tags: Gwalior news, Madhya pradesh news, Madhya pradesh news live

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर