Home /News /madhya-pradesh /

भोपाल की लड़की से ग्वालियर में गैंगरेप, जानिए 22 साल की पीड़िता ने पुलिस को क्या सुनाई आपबीती

भोपाल की लड़की से ग्वालियर में गैंगरेप, जानिए 22 साल की पीड़िता ने पुलिस को क्या सुनाई आपबीती

Gwalior Gang Rape: सहेली से मिलने ग्वालियर गई भोपाल की 22 साल की लड़की के साथ गैंगरेप हुआ. पुलिस आरोपियों की तलाश कर रही है.

Gwalior Gang Rape: सहेली से मिलने ग्वालियर गई भोपाल की 22 साल की लड़की के साथ गैंगरेप हुआ. पुलिस आरोपियों की तलाश कर रही है.

Gwalior Gang Rape: मध्य प्रदेश के ग्वालियर जिले में भोपाल की 22 साल की लड़की के साथ गैंगरेप हुआ. लड़की 7 जनवरी को सहेली से मिलने ग्वालियर आई थी. जबकि, उसके साथ बलात्कार की घटना गणतंत्र दिवस की शाम घटी. युवती ने पुलिस को बताया कि उसकी सहेली होटल रिवाज में पार्टी में लेकर गई थी. वे दोनों एक कमरे में गए. उसके बाद उसकी सहेली उसे छोड़कर कहीं और चली गई. इसके बाद दो युवक उसके कमरे में आए और उसे बंधक बनाकर गैंगरेप किया. युवती होटल से निकली और पुलिस से शिकायत की. पुलिस आरोपियों की तलाश कर रही है.

अधिक पढ़ें ...

ग्वालियर. ग्वालियर में भोपाल की एक युवती गैंगरेप का शिकार हुई है.  22 साल की लड़की अपनी सहेली से मिलने ग्वालियर आई थी. गणतंत्र दिवस की शाम युवती को उसकी सहेली होटल रिवाज में पार्टी में लेकर गई थी. वह युवती को होटल के एक रूम में छोड़कर चली गई. होटल में पार्टी मनाने वाले दो युवकों ने उसे 3 घंटे तक बंधक बनाया और गैंगरेप किया.

जानकारी के मुताबिक, वारदात के बाद किसी तरह से युवती होटल से निकली और पुलिस से शिकायत की. उसने पुलिस को कहा कि वह मन्नतें करती रही, लेकिन लड़कों ने उसे नहीं छोड़ा. पुलिस ने दो युवकों पर गैंगरेप का मामला दर्ज कर लिया है. उधर पुलिस पीड़िता की सहेली घर पर पहुंची तो वो ताला लगाकर फरार हो गई. पुलिस आरोपियों की तलाश में जुट गई है.

सहेली से मिलने गई थी पीड़िता

पुलिस के मुताबिक, पीड़ित लड़की भोपाल के निशातपुरा की रहने वाली है. वह 7 जनवरी को ग्वालियर के महलगांव इलाके में रहने वाली अपनी सहेली के घर आई थी.  26 जनवरी की शाम पर युवती को उसकी सहेली सिटी सेंटर स्थित रिवाज होटल में आयोजित पार्टी में ले गई थी. होटल में आठ- दस लड़के जश्न मना रहे थे.

आरोपी ने दी हत्या की धमकी

युवती को होटल के एक कमरे में छोड़कर सहेली अपने  दोस्तों से मिलने चली गई. सहेली के जाते ही युवती के कमरे में लोकेश साहू नाम का युवक आया उसने कमरे का दरवाजा बंद कर दिया. युवती को हत्या की धमकी देकर लोकेश ने रेप किया. रेप के बाद लोकेश बाहर निकल गया, उसके बाद दूसरा युवक कमरे में आया.  उसने भी युवती के साथ दुष्कर्म किया.

2 लोगों के खिलाफ गैंगरेप का केस

आरोपियों के चंगुल से निकलने के बाद युवती थाने पहुंची. उसकी शिकायत पर पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ गैंगरेप का केस दर्ज किया है. युवती के बयान के बाद पुलिस तुरंत सहेली की तलाश में सिंधिया नगर पहुंची. लेकिन सहेली के घर ताला लगा हुआ था. इस मामले में एसपी अमित सांघी ने बताया कि युवती की शिकायत पर आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज किया है. दोनों आरोपियों के साथ ही पीड़िता की सहेली की खोजबीन की जा रही है.

Tags: Gwalior news, Mp news

विज्ञापन
विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर