Home /News /madhya-pradesh /

विवाहिता से गैंगरेप, महिला बोली- रेप के बाद पड़ोसियों ने कहा किसी को बताया तो जिंदा नहीं बचोगी

विवाहिता से गैंगरेप, महिला बोली- रेप के बाद पड़ोसियों ने कहा किसी को बताया तो जिंदा नहीं बचोगी

ग्वालियर के चिन्नौर थाना इलाके में 27 साल की विवाहिता से पड़ोसियों ने गैंगरेप किया. (सांकेतिक तस्वीर)

ग्वालियर के चिन्नौर थाना इलाके में 27 साल की विवाहिता से पड़ोसियों ने गैंगरेप किया. (सांकेतिक तस्वीर)

Gwalior Crime news: ग्वालियर जिले के चीनौर इलाके में पड़ोसियों ने 27 साल की विवाहिता के साथ गैंगरेप किया. विवाहिता ने पुलिस को बताया कि दुष्कर्मियों के नाम रंजीत और संजय हैं. उन्होंने उसे बुधवार शाम तक दबोच लिया था जब वह खेत से घर जा रही थी. महिला ने जब इसका विरोध किया और शोर मचाया तो आरोपियों ने उसके नाक और मुंह पर वार किए. इससे उसका चेहरा खून से भर गया. इसके बाद भी दोनों ने उसे नही छोड़ा. दोनों रेप कर भाग गए और जाते-जाते जान से मारने की धमकी भी दे गए.

अधिक पढ़ें ...

ग्वालियर. ग्वालियर जिले के चीनौर इलाके में 27 साल की विवाहिता के साथ गैंगरेप हुआ. खेत पर जा रही विवाहिता को पड़ोस पड़ौस में रहने वाले 2 युवक उठाकर ले गए. उन्होंने सुनसान इलाके में बारी-बारी से विवाहिता के साथ रेप किया. इस दौरान पीड़िता ने विरोध किया तो आरोपियों ने उसके साथ जमकर मारपीट की. घटना को अंजाम देकर दोनों आरोपी भाग गए. जाते-जाते विवाहिता को पति सहित जान से मारने की धमकी भी दे गए. इसके बाद पीड़ित महिला घर पहुंची और परिजनों को आपबीती सुनाई. उसकी शिकायत पर चीनौर थाने में आरोपियों के खिलाफ FIR दर्ज हो गई. पुलिस ने आरोपियों की तलाश शुरू कर दी है.

विवाहिता ने पुलिस को बताया कि बुधवार शाम को वह खेत से घर की तरफ जा रही थी. इस बीच पड़ोस में रहने वाले रंजीत और संजय कुशवाह रास्ते में मिले. दोनों ने उसको दबोच लिया और मुंह दबाकर सुनसान जगह ले गए. उसने शोर करने की कोशिश की तो दोनों ने मारपीट शुरू कर दी. मारपीट से उसकी नाक और मुंह से खून आने लगा. इसके बाद भी दोनों ने उसे नही छोड़ा. रंजीत और संजय ने उसके साथ गैंगरेप किया और भाग गए. महिला ने बताया कि आरोपियों ने भागने से पहले कहा कि अगर उसने इस घटना के बारे में किसी को बताया तो वो उसे और उसके पति को जान से मार देंगे.

महिला की हालत देख परिजनों के उड़े होश

बताया जाता है कि इसके बाद जब विवाहित घर पहुंची तो उसे देखकर परिजनों के होश उड़ गए. उन्होंने उसे संभाला और घटना के बारे में पूछा. महिला ने परिवारवालों को पूरा वाक्या सुनाया. इसके बाद परिजनों ने थाने में शिकायत करने का मन बनाया. वे विवाहिता को लेकर थाने पहुंचे. चीनौर पुलिस ने विवाहिता की रिपोर्ट पर आरोपी रंजीत और संजय के खिलाफ गैंगरेप, मारपीट और जान से मारने की धमकी देने का मामला दर्ज कर लिया. पुलिस ने आरोपियों की तलाश शुरू कर दी है. पुलिस की कुछ टीमें आरोपियों के अलग-अलग ठिकानों पर दबिश दे रही है.

Tags: Gwalior news, Mp news

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर